फतेहाबाद हरियाणा

श्याम सुंदर घर में सो रहे थे.. जेसीबी वाले ने तोड़ दी दुकान

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

भूना शहर में उकलाना रोड पर नगर पालिका की करोड़ों रुपये की जमीन पर निर्मित तीन दुकानों के मालिकाना हक के विवाद के चलते कुछ लोगों ने जेसीबी से एक टायर पंचर की दुकान को तोड़ दिया। आरोप है कि दुकान पर कब्जा करने के लिए दुकान तोड़ी गई जिससे उसका हजारों रूपए का समान का नुकसान हो गया और दुकान का कीमती सामान भी आरोपी उठा ले गए।

टीम वर्क के बल पर महज 10 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

पीड़ित दुकानदार ने नगर पालिका के अधिकारियों की मिलीभगत से उपरोक्त व्यक्ति को दुकानें दिए जाने का आरोप लगाया है। दुकानदार श्याम सुंदर कंबोज ने नगर पालिका वर्षो से ही इस इस जमीन को लिया था और प्रतिवर्ष 18 हजार रुपये फीस भी उससे नागपालिक ने वसूल की थी। लेकिन पिछले एक वर्ष से संतोष नामक महिला ने कोर्ट में याचिका दायर करके उपरोक्त तीनों दुकानों पर अपना मालिकाना हक जताया था।

दुकानदार का आरोप है कि नगर पालिका अधिकारियों की नाकामी व लापरवाही के कारण कोर्ट में कोई पैरवी नहीं की गई, जिससे न्यायालय ने उपरोक्त तीनों दुकानों का एकतरफा फैसला कर दिया था। दुकानदार का आरोप है कि बिना पार्षद हाऊस बैठक के करोड़ों रुपये की जगह पर नगर पालिका सचिव ने लाखों रुपये का गोलमाल करके उपरोक्त महिला के पक्ष में नगर पालिका द्वारा रिहायशी एवं व्यवसायिक नक्शा बनाकर दे दिया। जिस पर सचिव के भी हस्ताक्षर हैं। दुकानदार का मानना है कि उपरोक्त व्यक्ति को फायदा पहुंचाने के लिए मामला उच्च न्यायालय में नहीं ले जाया गया और तीन करोड़ की दुकानें एक व्यक्ति की झोली में डाल दी गई है।
वही इस मामले मे डीएसपी जगदीश काजला ने बताया कि दोनो ही पक्षो के ब्यान दर्ज करके कागजात चैक किए जा रहे है। जांच मे जो भी दोषी पाया जाता है उसके खिलाफ सख्त कारवाई की जाएगी।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

पोल्ट्री व्यवसायी को गोली से उड़ाया,सवा 22 लाख लूटे

Jeewan Aadhar Editor Desk

रोडवेज कर्मचारियों ने 2 जनवरी को चक्का जाम करने की दी चेतावनी

Jeewan Aadhar Editor Desk

हरियाणा में हर व्यापारी का होगा 5 लाख रुपए का बीमा—मनोहर लाल