फतेहाबाद

रतिया के नायब तहसीलदार सहित 6 के खिलाफ मामला दर्ज

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
पारिवारिक जमीनी मामले में धोखाधड़ी करने के आरोप में पुलिस ने पांच लोगों सहित रतिया के नायब तहसीलदार सुरेंद्र मेहता के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इस संबंध में लांबा निवासी कुलदीप ने बताया कि वह कनाडा का ग्रीन कार्ड होल्डर है और कभी इंडिया तो कभी कनाडा रहता है।
उसकी पारिवारिक जमीन के परिवार सदस्यों के हिसाब से हिस्सा हो गए। आरोप है कि कनाडा में ही रहने वाले उसके भतीजे ने उसकी मां के हिस्से की जमीन हड़पने का प्रयास किया। इसके चलते वह उसकी मां को कनाडा से ले गया और धोखे से जमीन की फर्जी मुख्तयानामा बनवा लिया। शिकायतकर्ता ने इस मामले में रतिया नायब तहसीलदार सहित उसका भतीजा लांबा निवासी गुरशरणदीप व रविंद्र निवासी लांबा, बाड़ा निवासी विक्रमजीत, रतनगढ़ निवासी विरेंद्र, रामसिंह पुर गंगानगर निवासी बलङ्क्षवद्र पर साजबाज होकर धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया। पुलिस ने धारा 420, 467, 468, 471, 506, 120 बी के तहत मामला दर्ज किया है।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

नाबालिग के साथ गैंगरेप, आरोपी गिरफ्त से बाहर

Jeewan Aadhar Editor Desk

बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान के तहत कार्यक्रम का आयोजन

इनेलो को बड़ा झटका, फतेहाबाद में पूर्व विधायक सहित कई पदाधिकारियों ने दिया इस्तीफा

Jeewan Aadhar Editor Desk