फतेहाबाद

मंदबुद्धि नाबालिग लड़की को बनाया दरिंदे ने शिकार, अपहरण कर वारदात को दिया अंजाम

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

हरियाणा के फतेहाबाद से एक बार फिर शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। जिले के एक गांव में 14 साल की मंदबुद्धि नाबालिग दलित लड़की का अपहरण कर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया। आरोपी युवक लड़की को घर से उठाकर करीब 4 किलोमीटर दूर खेत में बने एक कमरे में ले गया और वहां दरिंदगी को अंजाम दिया। पीड़ित बच्ची ना बोल सकती है..ना सुन सकती है और ना ही कुछ समझ सकती है..लेकिन आंखों से बह रहा पानी साफ करता है कि दरिंदे ने उसके साथ अमानवीय कृत्य किया है। बच्ची के पिता के अधरंग है..झुग्गीनुमा घर के दरवाजे नहीं है..मां मजदूरी करके परिवार का पालन—पोषण कर रही है..इस बीच शनिवार दोपहर को घटी इस वारदात से पूरा परिवार सदमें है। आसपास के लोग परिवार को ढांढस बंधा रहे है—लेकिन घटना ने पूरे परिवार को बुरी तरह से हिलाकर रख दिया है। पीड़ित बच्ची की मां ने दरिंदे को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है।
डीएसपी गुरदयाल सिंह ने बताया कि आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। उन्होंने बताया कि पीड़िता की मां की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पर एससी/एसटी एक्ट, अपहरण, पॉक्सो सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

प्रदेश सरकार ने पिछले दिनों बच्चियों के साथ दरिंदगी करने वालों के खिलाफ कड़े कानून बनाकर हैवानों के मन में खौफ पैदा करने की कोशिश की थी, लेकिन इस वारदात से साफ है कि शैतानों के मन में सजा का भी कोई भय नहीं है।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

सशक्त, निड़र, आत्मनिर्भर तथा अनुशासित बनें लड़किया—रेखा शाक्य

Jeewan Aadhar Editor Desk

एसपी ने सइकिल रैली निकालकर किया लोगों को नशे के प्रति जागरुक

आयुष व सूचना एवं जनसंपर्क विभाग की टीम ने गांव-गांव जाकर नागरिकों को किया आयुर्वेद व हौम्योपैथिक की पद्धति अपनाने बारे जागरूक