फतेहाबाद

15 लाख रुपये कीमत की 84 ग्राम हेरोइन सहित दो युवक काबू

एंटी नारकोटिक पुलिस टीम की बड़ी कामयाबी, दिल्ली में नाईजीरियन से खरीदकर भट्टू एरिया में महंगे भाव में बेचता था सोमनाथ उर्फ सोनू

फतेहाबाद,
फतेहाबाद पुलिस अधीक्षक श्री राजेश कुमार के दिशानिर्देश अनुसार कोविड-19 की अहम डयूटियों के चलते एंटी नारकोटिक टीम ने नाकाबदीं के दौरान हेरोइन तस्करों पर बड़ी सफलता हासिल की है। नाईजीरियन से खरीद कर भट्टू एरिया में बेचने के लिए हेराइन ला रहे दो तस्करों को पुलिस ने 84 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है। पकड़े गये दोनों आरोपी सन्दीप कुमार निवासी खाराखेङी हाल शेखुपुर दङोली व शुभम निवासी भट्टुकलां के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस ने आगामी कार्यवाही शुरु कर दी है।
डीएसपी सुभाष चन्द्र ने बताया कि एंटी नारकोटिक सैल फतेहाबाद के इंस्पेक्टर रुपेश की टीम मे शामिल एसआई महाबीर सिंह वीरवार सुबह सुबह पुलिस टीम के साथ कोविड-19 की डयूटियों में दौराने गांव खाराखेङी से खाशा महाजन रोङ टी प्वाईट पर नाकाबंदी कर वाहनों की चैकिंग कर रहे थे। इसी दौरान अग्रोहा की तरफ से एक मोटर साईकल पर दो लङके आते दिखाई दिये। जो नजदीक आने पर सामने पुलिस को देखकर वापिस भागने का प्रयास किया तो पुलिस ने शक के आधार पर दोनों को मौके पर काबू करके उनकी तलाशी उपरांत दोनों के कब्जे से 84 ग्राम हेरोईन बरामद हुई। पुलिस के प्रथम पुछताछ पर आरोपियों ने बताया कि हम दोनों व सोमनाथ निवासी शक्कर मन्दोरी मिलकर हैरोईन का धन्धा करते है। हम दोनों दिल्ली से सस्ते भाव मे नाईजेरियनो से खरीद कर लाते है और सोमनाथ उर्फ सोनू भट्टु ऐरिया मे हेरोइन को मंहगे भाव मे बेच देता है। जो मुनाफा होता है हम तीनो आपस मे बाट लेते है। एएसआई कपील देव ने बताया कि दोनों आरोपियों को आज अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा और रिमांड अवधि के दौरान हेरोइन तस्करी के इस नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों के बारे में पता कर उनके खिलाफ भी कार्यवाही की जाएगी ।

Related posts

महिलाओं की सुरक्षा और उनके अधिकारों की रक्षा के लिए सरकार व हरियाणा राज्य महिला आयोग वचनबद्ध : प्रतिभा सुमन

जीएम रोडवेज ने किया बस अड्डा परिसर का निरीक्षण, व्यवस्थाओं को सही करने के दिए निर्देश

जनस्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग व जल एवं स्वच्छता संगठन की एक दिवसीय प्रशिक्षण शिविर कार्यक्रम आरंभ

Jeewan Aadhar Editor Desk