सिरसा

प्रेमी अपनी प्रेमिका का शव लेकर पहुंचा थाने में

ऐलनाबाद,
करीब पांच माह पहले एक प्रेमी अपनी प्रेमिका को घर से भगाकर अपने साथ ले गया। शुरुआत में तो सब ठीकठाक रहा, लेकिन इस बीच अचानक प्रेमिका की तबियत खराब हो गई। प्रेमी ने उसका इलाज कराया, लेकिन वह बच नहीं पाई। इसके बाद प्रेमी प्रेमिका का शव लेकर थाने पहुंच गया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल सिरसा भेज दिया है।

राजस्थान के रायसिंह नगर क्षेत्र का युवक जोगिंद्र सिंह 9 नवंबर 2017 को ऐलनाबाद खंड के गांव कोटली से एक नाबालिग दलित लड़की को भगाकर ले गया था। दोनों के बीच प्रेम संबंध थे। पिछले चार-पांच माह से युवक प्रेमिका को एक से दूसरे शहर में रखता रहा। लेकिन, इस बीच अचानक युवती की तबीयत खराब हो गई।

युवक के मुताबिक उसने प्रेमिका को बठिंडा स्थित एक अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया, जहां से चिकित्सकों ने उसे उपचार के लिए चंडीगढ़ स्थित पीजीआई रेफर कर दिया। बताया जाता है कि उपचार के दौरान पीजीआई में ही इस युवती की मौत हो गई।
इसके बाद प्रेमी जोगिंद्र सिंह प्रेमिका का शव लेकर एेलनाबाद पहुंच गया। थाना प्रभारी राजकुमार ने युवती के परिजनों को सूचना देकर शव नागरिक अस्पताल सिरसा भिजवाया है। फिलहाल मामले की जांच एएसआई सत्यवान को सौंपी गई है।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

गद्दीनशीन डेरा बाबा भूमणशाह ब्रह्मदास ने कोरोना राहत कोष में दिया पांच लाख का चैक

Jeewan Aadhar Editor Desk

33 किलो डोडा चूरापोस्त सहित कार सवार तीन युवक काबू

बरसाती पानी से न हो जलभराव, समय रहते अधिकारी करें पुख्ता प्रबंध : उपायुक्त