सिरसा

नशा सौदागर : जितेंद्र और अमन 2 दिन के पुलिस रिमांड पर

सिरसा,
हेरोइन तस्करी के आरोपी आदमपुर निवासी जितेंद्र उर्फ जीता और सिरसा निवासी अमन को डिंग पुलिस ने आज सिरसा कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने दोनों को 2 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया। डिंग के थाना प्रभारी बलवंत सिंह जस्सु ने बताया कि रिमांड के दौरान आरोपियों से हेरोइन के लाने का पता और आगे देने का पता मालूम किया जायेगा।

नहीं कर रहे सहयोग
थाना प्रभारी बलवंत सिंह जस्सु ने बताया कि पकड़े जाने के बाद से दोनों आरोपी पुलिस का सहयोग नहीं कर रहे है। दोनों आरोपियों के बयान अलग—अलग आ रहे है। इसके चलते पुलिस ने दोनों को रिमांड लिया है। अब रिमांड के दौरान सख्ताई से पूछताछ कर दोनों से सही जानकारियां एकत्रित की जायेगी।

पहली बार खरीदी हेरोइन
आदमपुर के जवाहर नगर निवासी जितेंद्र उर्फ जीता ने पुलिस को पहली बार हेरोइन तस्करी करने की बात कही। जितेंद्र की बात पुलिस के गले से नहीं उतरी। इसके बाद दूसरे आरोपी से पूछताछ की तो उसने पहले भी तस्करी से जुड़े होने की बात स्वीकार की। इसके बाद पुलिस ने जितेंद्र से दोबारा पूछताछ की तो वह अपने बयान बार—बार बदलने लगा।

पुलिस को थी तलाश
स्पेशल एन्टी नारकोटिक्स सेल के उप निरीक्षक धर्मवीर सिंह का कहना है कि दोनों आरोपी काफी समय से तस्करी के काम से जुड़े हुए थे। इन दोनों की काफी समय से तलाश थी। इसके चलते पूरी जानकारी के साथ दोनों को जाल बिछाकर गिरफ्तार किया गया है। सिरसा जिले में दोनों की पहचान नशा सौदागर के रुप में है।

है बड़ा नेटवर्क
पुलिस के अनुसार दोनों आरोपियों का सिरसा और आसपास के क्षेत्र में नशे की सप्लाई का बड़ा नेटवर्क है। रिमांड के दौरान इस पूरे नेटवर्क के बारे में जानकारी हांसिल की जायेगी। पुलिस का कहना है कि आरोपियों पर दर्ज अन्य मामलों की जानकारियां भी एकत्रित की जा रही है।

ये हुआ था बरामद
पुलिस पार्टी ने जवाहर नगर आदमपुर निवासी जितेन्द्र के कब्जे से 245 ग्राम व थेहड़ मोहल्ला सिरसा निवासी अमन के कब्जे से 310 ग्राम हेरोइन बरामद की थी। बरामद हेरोइन की कीमत करीब 20 लाख रुपए बताई जा रही है। आरोपियों पर डिंग थाना पुलिस ने धारा 21.61.85 NDPS Act के तहत मामला दर्ज कर आज सिरसा कोर्ट में पेश किया गया था।

अब बने गांव में न्यूज इंफॉर्मर..अपने गांव के समाचार प्रकाशित करवाये और रखे अपने गांव को सदा आगे..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

जिला प्रशासन का आभार जताते हुए अपनी मंजिल को रवाना हुए प्रवासी श्रमिक

ऐलनाबाद के रक्तदानियों ने शादी की सालगिरह बना दी यादगार, 108 यूनिट रक्त हुआ एकत्रित

Jeewan Aadhar Editor Desk

सिरसा SIT के सामने पेश हुई विपासना इंसा

Jeewan Aadhar Editor Desk