कैथल हरियाणा

कांग्रेस ने भारत बंद को दिया समर्थन, भाजपा को बताया दलित विरोधी

कैथल,
दलित समाज के भारत बंद को कांग्रेस ने पूरी तरह से अपना समर्थन देने का ऐलान कर दिया है। पार्टी के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि मोदी सरकार दलित समाज के उत्पीड़न को रोकने वाले कानून को खत्म कर देना चाहती है। एक साजिश के तहत यह सब किया जा रहा है, इसलिए कांग्रेस इस भारत बंद को नैतिक और सैद्धांतिक समर्थन देती है। मोदी सरकार दलित विरोधी है।

यहां पत्रकारों से बातचीत में सुरजेवाला ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट में निर्णय आने के बाद सबसे पहले कांग्रेस ने इस मामले में प्रतिक्रिया दी। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस मुद्दे पर अपना वक्तव्य दिया। संसद के भीतर और बाहर विरोध किया गया।

कांग्रेस के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी का कहना है कि मोदी सरकार को चाहिए था कि सुप्रीम कोर्ट के इस निर्णय के खिलाफ पुन: समीक्षा याचिका दायर की जाती। अगर सुप्रीम कोर्ट इसे सुनने को तैयार नहीं होता है तो देश की संसद बड़ी है। मोदी सरकार को संसद में संशोधन कानून लेकर आना चाहिए। हम भरोसा दिलाते हैं कि कांग्रेस इसका पूरी तरह से समर्थन करेगी।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

10 जुलाई को इनेलो करेगी बड़ा आंदोलन

हनीप्रीत हुई कोर्ट में पेश, चार्जशीट पर नहीं हुई बहस

हम हरियाणा के बदमाश…मोदी को भी गोली से उड़ा देंगे