फतेहाबाद

अर्धनग्न होकर सरपंच ने किया सरकार के खिलाफ 18 किलोमीटर तक प्रदर्शन

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

प्रदेश सरकार और सरपंचों के बीच मतभेद अभी खत्म होने वाले नहीं है। सरकार से बातचीत का न्यौता मिलने के बाद भी अधिकतर सरपंच सीएम के साथ बैठने को तैयार नहीं है। उनका विरोध प्रदर्शन लगातार जारी है। धरना दे रहे इन सरपंचों ने कहा कि 15—20 सरपंच भाजपा के परिंदे है—वे ही सीएम से बातचीत करने के लिए गए है, बाकि सारे सरपंच धरने पर बैठे है।
सरपंचों ने कहा कि पिछली बार सरकार की तरफ से वार्ता के दौरान काफी बेईज्जती की गई थी, जब तक सरकार पिछले व्यवहार को लेकर माफ़ी नहीं मांगती, तब तक सरपंचों का धरना प्रदर्शन जारी रहेगा। आज कई सरपंचो की ओर से अर्धनग्न होकर प्रदर्शन किया गया और कई सरपंच अर्धनग्न अवस्था में ही गांव से फतेहाबाद धरने पर पहुंचे। सरपंचों का कहना था कि बीजेपी के राज में सरपंचों को अर्धनग्न होकर प्रदर्शन करना पड़ रहा है। आम जनता को भी पता लगना चाहिए कि अच्छे दिन किसे कहते हैं?? इसलिए वो आम जनता से मिलते हुए अपने गांवो से फतेहाबाद धरने पर अर्धनग्न होकर पहुचें है। सरपंचों का कहना है कि वह सरकार की किसी धमकी से पीछे हटने वाले नहीं हैं। उनका आंदोलन जारी रहेगा जब तक उनकी मांगे पूरी नहीं हो जाती। उन्होने कहा कि सरकार उनकी ग्रांट को कम करने की बात बोल रही है उससे उन्हे कोई फर्क नही पड़ता।
सरपंचों के अर्धनग्न प्रदर्शन और कड़े तेवरों से साफ है कि प्रदेश सरकार और गांव की सरकार के बीच तनाव जल्द ही समाप्त होने वाला नहीं है।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

दुष्कर्म आरोपी कथित बाबा के पास से पुलिस को मिली अफीम

सीएम विंडो में 3 बार शिकायत दी, समाधान नहीं हुआ तो सीएम से लिया मिलने का समय

फतेहबाद शहर में मिला कोरोना पॉजिटिव