फतेहाबाद

चोरों के साथ महिला भी हुई वारदात में शामिल, नगदी और जेवर लेकर फरार

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
चार मरला कॉलोनी में आधी रात को एक घर में हेलमेट पहनकर घुसे चोरों ने सोने के आभूषण व नकदी चुरा ली। चोरी की पूरी वारदात गली में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। सीसीटीवी में चोरों के साथ 1 महिला भी दिखाई दे रही है। चोरों की तरह महिलाएं भी हेलमेट पहने हुए वारदात को अंजाम देती दिखाई दी।
घटना 6 दिसम्बर को आधी रात की है। घटना के समय घर के लोग बाहर गए हुए थे। बीते दिन परिवार के लोग वापिस लौटे तो घर के चोरी का खुलासा हुआ। सिटी थाना एसएचओ रिछपाल सिंह ने बताया कि घर के मालिक दिवान सिंह ने घटना की शिकायत पुलिस को दी है। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को दी गई शिकायत में चार मरला कॉलोनी निवासी दीवान चंद ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ यमुनानगर रिश्तेदारी में गया हुआ था। जब अगले दिन लौटे तो देखा कि घर का ताला टूटा हुआ है। कमरे में रखी अलमारी खुली थी और उसमें रखे हुए 35 हजार रुपये, एक सोने की चैन, दो सोने की लेडीज अंगूठी व अन्य सामान गायब था। मामले की शिकायत पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।
एसएचओ ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे जब खंगाले गए तो फुटेज में पांच आरोपी दिख रहे है। पांच में से चार ने हेलमेट तथा एक ने टोपी पहन रखी है। इन चोरों के साथ एक महिला भी दिखाई दे रही है उसने भी हेलमेट पहना हुआ है। कुछ आरोपी आरोपी बाइक से कुछ पैदल आते है। घर के मेन गेट पर लगे ताले को लोहे रॉड डालकर ताला तोड़ते है। फिर महिला सहित तीनों हेलमेट पहने घर के अंदर जाते है और अंदर का ताला तोड़कर 1 बजकर 53 मिनट पर बाहर की तरफ आ जाते। इस दौरान किसी को आता देख वह घर से निकलकर चले जाते है।
इसके बाद फिर 2 बजे वापस आते और एक- एक घर में घुस जाते है। फिर 20 मिनट के अंदर से घर से चोरी कर बाहर आते हुए बाइक पर फरार हो जाते हैं। एसएचओ ने बताया कि शिकायत के आधार पर अज्ञात चोरों पर मामला दर्ज कर लिया है। जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

SP की नई शुरुआत, हर चौक पर मिलने लगे मास्क

भाजपाईयों पर खूब गरजे कांग्रेसी, पीएम का जलाया पुतला

दुकानों पर जरूरत की चीजें खरीदते वक्त आमजन मानस सोशल डिस्टेंसिंग को मेनटेन करें