फतेहाबाद

2 शातिर बदमाशों को ग्रमीणों ने पकड़कर किया पुलिस को हवाले

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

ग्रामीणों की एकता और साहस के चलते दो शातिर बदमाशों को पुलिस ने काबू किया है। दोनों बदमाशों ने गांव लहरियां में बाइक पर सवार ससुर व उसकी पुत्रवधु पर अचानक लोहे की रॉड से हमला किया और उसका पर्स छीन कर भागने लगे। ग्रामीणों ने दोनों बदमाशों का पीछा किया और पकड़कर पुलिस के हवाला कर दिया। डीएसपी जगदीश काजला ने बताया कि बदमाशों से बरामद किया गया बाइक चोरी का है। फिलहाल जांच में सामने आया है कि जिस घर से बदमाशों ने बाइक चोरी किया था—उन्होंने भी ये बाइक ​कहीं और से चुराया था।
DSP जगदीश काजला ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि दोनों आरोपी भूना इलाके के रहने वाले हैं। डीएसपी ने बताया कि बाइक सवार महिला से लूटा गया सामान बरामद कर लिया गया है और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे अन्य वारदातों के बारे में गहनता से पूछताछ की जा रही है। डीएसपी ने बताया कि दोनों आरोपियों को आज कोर्ट में पेश कर 3 दिन का रिमांड प्राप्त किया गया है। डीएसपी ने बताया कि रिमांड के दौरान दोनों आरोपियों से कई वारदातें समझने की उम्मीद है।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

बेरोजगारी भत्ते के लिए आई 10 लाख 77 हजार रुपए की राशि

Jeewan Aadhar Editor Desk

प्रशासन ने नहीं माने सीएम मनोहर लाल के आदेश, दिव्यांग मनोज कुमार हुआ दाने—दाने को मोहताज

जिला कुमार व जिला केसरी दंगल का आयोजन 24 से 25 फरवरी को

Jeewan Aadhar Editor Desk