फतेहाबाद

घर में घुसकर महिलाओं पर लोहे की रॉड से हमला, सीसीटीवी कैमरों में कैद हुई वारदात

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

पिता ने दिन—रात मेहनत करके जमीन जायदाद बनाई। जमीन जायदाद बनाते समय पिता ने सोचा था कि उसके बच्चे काफी सुख—शांति और समृद्धि के साथ जीवन यापन करेंगे। लेकिन अब पिता की मेहनत से बनाई गई जमीन जायदाद ही उसके दोनों बेटों के लिए झगड़ा का कारण बन गई है। झागड़ा भी ऐसा की अब परिवार की महिलाओं की जान पर भी बन आई है।

टीम वर्क के बल पर महज 10 रुपए में शुरु करे बिजनेस..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

मामला जिले के मलवाला गांव का है। यहां जमीन जायदाद के बंटवारे को लेकर सगे भाइयों में विवाद चल रहा है। इसके चलते 22 फरवरी को बड़े भाई ने छोटे भाई के घर मे घुस कर महिलाओं पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया। हमले में महिलाओं को सिर में गहरी चोट आई है। पूरा घटनाक्रम घर में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गया। हालांकि बाद में आरोपियों ने कैमरों को तोड़ दिया, लेकिन डीवीआर में फुटेज पूरी तरह से सुरक्षित रह गर्ई।

पीड़ित परिवार ने नागपुर चौकी में शिकायत दी, लेकिन पुलिस द्वारा आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है। इसके चलते पीड़ित पक्ष ने 9 मार्च को मीडिया को सीसीटीवी की फुटेज देते हुए पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े किए है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

दो बाइक में आमने—सामने की टक्कर, 2 की मौत—3 गंभीर

मुहंखुर व गलघोटू टीकाकरण अभियान के तहत 3 लाख 50 हजार पशुओं का किया जाएगा टीकाकरण : डीसी बांगड़

Jeewan Aadhar Editor Desk

व्यापार मंडल अनाजमंडी ने किया एसपी का स्वागत