हिसार

रिश्वत लेते एसआई विजीलेंस के हत्थे चढ़ा,शिकायत फाइल करने की एवज में मांगी थी रिश्वत

हिसार (राजेश्वर बैनिवाल)
विजीलेंस विभाग की टीम ने सिविल लाईन पुलिस की पीसीआर नंबर 4 के उप निरीक्षक रणधीर सिंह को 1 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। आरोपी को कल अदालत में पेश किया जाएगा।
विजीलेंस को इस संबंध में नवदीप कालोनी निवासी सुधीर ने शिकायत दी थी। शिकायत के अनुसार वह बाल भवन में स्विमिंग पूल चलाता है। उसके खिलाफ किसी ने सिविल लाईन पुलिस को शिकायत कर दी। उस शिकायत को फाइल करने की एवज में एसआई रणधीर सिंह उससे एक हजार रुपए मांग रहा है। शिकायत के बाद विजीलेंस ने डीएसपी शरीफ सिंह के नेतृत्व में टीम बनाई और जिला प्रशासन ने लोक निर्माण विभाग के कार्यकारी अभियंता विकास कुमार को ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त कर दिया। जैसे ही शिकायतकर्ता सुधीर ने एसआई रणधीर सिंह को उसकी मांगी गई राशि दी, विजीलेंस टीम ने उसे रंगे हाथों धर दबोचा। विजीलेंस टीम में डीएसपी शरीफ सिंह के अलावा एसआई धर्मबीर, एएसआई धर्मबीर, हवलदार विजय कुमार व अन्य भी शामिल थे। पकड़े गए आरोपी को कल अदालत में पेश किया जाएगा।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

जिले में धान व मूंग की खरीद एक से होगी शुरू : उपायुक्त

Jeewan Aadhar Editor Desk

हुडा के खिलाफ अगले सप्ताह दायर होगा हाईकोर्ट में केस : श्योराण

हिसार से भाजपा प्रत्याशी चौधरी रणजीत सिंह ने जीत के लिए किया बड़ा टोटका, जानें ज्योतिष ने क्या करवाया टोटका