फतेहाबाद

पहले दादागिरी…बाद में पकड़े भरे बाजार में पैर

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

दादागिरी करना कई बार इस कदर भारी पड़ जाता है कि पांव पकड़ शर्मिंदगी के बीच अपना पीछा छुड़वाना पड़ता है। ऐसा ही कुछ वीरवार को फतेहाबाद बस स्टैंड के पास देखने को मिला।।
दरअसल, एक रोडवेज बस ड्राइवर को एक टैक्सी चालक पर ‘दादागिरी’ करना महंगा पड़ गया। आरोप है कि बस से टैक्सी की मामूली टक्कर के बाद रोडवेज बस के ड्राइवर ने टैक्सी ड्राइवर को थप्पड़ मारा और डंडे से भी हमला किया।

घटना की सूचना के बाद टैक्सी यूनियन के लोग मौके पर एकत्रित हुए और रोडवेज ड्राइवर को पकड़कर पुलिस चौकी ले गए। इसके बाद बस ड्राइवर ने टैक्सी चालक से सरेबाजार सबके सामने माफी मांगी इसके बाद रोडवेज ड्राइवर का पीछा छूटा। टैक्सी ड्राइवर ने बताया कि सुबह व अपनी गाड़ी लेकर बस स्टैंड की तरफ आ रहा था। आरोप है कि इस दौरान हरियाणा रोडवेज की एक बस बस स्टैंड की तरफ मुड़ी तो उसकी गाड़ी की हल्की से टक्कर बस से हो गई। इसके बाद बस ड्राइवर ने उसके साथ झगडा किया और उसके साथ मारपीट की। बाद में बस ड्राइवर ने माफी मांग ली और टैक्सी यूनियन के लोगों के साथ उसने बस ड्राइवर को माफ कर दिया।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

नए साल जश्न के लिए करीब 20 लाख रुपए की बर्बादी खेप लेकर आए थे शातिर युवक

Jeewan Aadhar Editor Desk

शर्मनाक : शहर की सरकार को विकास कार्यों से है ‘परहेज’

2 शातिर बदमाशों को ग्रमीणों ने पकड़कर किया पुलिस को हवाले