अंबाला हरियाणा

​प्रिंसीपल ने की शर्मनाक हरकत..पीड़िता ने दी उच्चाधिकारियों को शिकायत

अंबाला,
उम्र 55 साल..पेशा पॉलीटिकल साइंस के प्राध्यापक (कार्यवाहक प्रिंसिपल)..काम बेटी समान स्कूल में कार्यरत प्रशिक्षु (अप्रेंटिस) युवती के पास अश्लील मैसेज भेजना…जी हां, यह घृणित काम साहा ब्लॉक के एक गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल के करीब 55 वर्षीय पॉलीटिकल साइंस के प्राध्यापक (कार्यवाहक प्रिंसिपल) ने स्कूल में कार्यरत प्रशिक्षु (अप्रेंटिस) युवती को भेजे गए वाट्सएप मैसेज से उजगार हुआ हैं।
युवती ने इसका विरोध किया, लेकिन वह नहीं माना। हारकर युवती ने जिला अप्रेंटिसशिप सहायक नोडल अधिकारी से लिखित शिकायत कर दी। नोडल अधिकारी ने करीब छह पेज के वाट्सएप मैसेज प्रिंट कराकर जिला शिक्षा अधिकारी को भेजकर कार्रवाई की मांग की। जिला शिक्षा अधिकारी ने शुक्रवार सुबह साढ़े 9 बजे सेक्युअल ह्रासमेंट कमेटी एट वर्क पैलेस की बैठक बुलाई है। जांच कमेटी ने आरोपित और शिकायतकर्ता को भी बुलाया है।
मामले की शिकायत कर दी है
सहायक नोडल अफसर अप्रेंटिस भूपेंद्र सिंह सांगवान का कहना है कि प्रशिक्षु ने लिखित शिकायत दी है। साथ ही सभी वाट्सअप मैसेज भी दिए हैं। हमने मामले की लिखित शिकायत डीईओ को कर दी है। प्रशिक्षु के साथ इस तरह का व्यवहार अशोभनीय है।
मामले की जांच होगी
डीईओ अंबाला उमा शर्मा का कहना है कि सेक्युअल ह्रासमेंट कमेटी इस मामले की जांच करेगी। कमेटी की ओर से दोनों पक्षों को बुलाया गया है।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

पति और नौकर को बंधक बना महिला से गैंगरेप

जमाबंदी डॉट कॉम से डाउनलोड दस्तावेजों को अब वेरिफाई करवाने की ज़रूरत नहीं – दुष्यंत चौटाला

Jeewan Aadhar Editor Desk

3 फीट नीचे डस्टबिन में गिरा नवजात, मां की चीख सुनकर आया स्टाफ

Jeewan Aadhar Editor Desk