उत्तर प्रदेश

दलित महिला को निवस्त्र कर पेड़ से बांधकर पीटा, आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर

ललितपुर,
उत्तर प्रदेश में योगी राज स्थापित होने के बाद बदमाशों का लगातार एनकाउंटर हो रही है लेकिन इसके बाद भी महिलाओं के खिलाफ होने वाली हिंसा रुकने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला ललितपुर जिले का है, जहां एक दबंग पिता-पुत्र ने पहले एक दलित महिला को निर्वस्त्र कर पेड़ से बांध दिया और फिर जमकर उसकी पिटाई की।

यह घटना ललितपुर के नगर कोतवाली क्षेत्र की है। जहां रघुनाथपुरा गांव में गुरुवार को सरेआम यह घटना अंजाम दी गई। पुलिस उपाधीक्षक हिमांशु गौरव ने जानकारी देते हुए बताया कि गांव में हल्कू नामक व्यक्ति अवैध शराब के कारोबार से जुड़ा है।

दलित महिला ने उससे अपने पति के बारे पूछा तो उसने पहले महिला के साथ गाली-गलौज की। फिर बाद में अपने बेटे की मदद से महिला को निर्वस्त्र कर पेड़ से बांध दिया। इतना नहीं पिता पुत्र दोनों ने मिलकर नग्न महिला को सबके सामने जमकर पीटा।

हद तो तब हो गई जब, अपनी मां को बचाने गई उसकी नाबालिग बेटी के साथ भी दोनों दबंगों ने मार-पीट कर डाली। पीड़िता महिला को शक था कि उसका पति दबंग हल्कू के घर में ही बैठकर शराब पी रहा है। इसलिए उसने हल्कू से उसके बारे में पूछा था।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मारपीट के दौरान महिला के कपड़े फट कर शरीर से अलग हो गए। इस मामले में पिता-पुत्र के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। घायल महिला और उसकी बेटी का मेडिकल परीक्षण भी कराया गया है। हालांकि अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

हादसा : पूर्वा एक्सप्रेस के 12 डिब्बे पटरी से उतरे, स्पेशल ट्रेन यात्रियों को लेकर दिल्ली रवाना

गिरफ्तार किडनैपर का खुलासा, पुलिस वाले ही करते थे मदद

चोरों का गजब कारनामा…..59 लाख रुपये चुराकर भंडारा करवाया