फतेहाबाद

सरकारी अस्पताल में गर्भवती के परिजनों से मांगी रिश्वत

टोहाना (नवल सिंह)


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

नागरिक अस्पताल में डिलीवरी के लिए आई गर्भवती महिला से सरकारी अस्पताल के डाक्टर द्वारा रिश्तेदार के माध्यम से रूपए मांगने का मामला प्रकाश में आया है। इसकी शिकायत पीड़ित के परिजनों द्वारा एसएमओ डा. सतीश गर्ग को दी है। इसके बाद एसएमओ ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

गर्भवती महिला का पति अमरीक सिंह ने बताया कि वह उसकी पत्नी को डिलीवरी के लिए वह नागरिक अस्पताल में लेकर आया था लेकिन डा.सचिन ने किसी अन्य के माध्यम से रूपये मांगे। जब उन्होंने रूपये नही दिए तो डाक्टर ने उन्हें अग्रोहा रेफर करने लगा। इसके बाद उन्होंने मामले की सूचना अस्पताल के एसमएओ को दी। बाद मामले की लिखित में शिकायत दी गई है। उन्होंने मांग की है कि ऐसे चिक्तिसक पर कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए जो गरीबों के साथ ऐसा करते है।

क्या कहता है एसएमओ
इस बारे में एसएमओ डा.सतीश गर्ग ने बताया कि शिकायतकर्ता ने बताया है​ कि आपातकालीन ड्यूटी पर तैनात कर्मी को उन्होंने गर्भवती महिला के ईलाज के लिए डाक्टर को बुलाने को कहा था। लेकिन डाक्टर मौके पर नही आए और मरीज को रैफर करने की बात कही। बाद में पीड़ित परिजनों ने मुझे लिखित में शिकायत दी। इसके बाद डा.सोनिया को बुलाकर डिलीवरी करवा दी गई। उन्होंने कहा कि मामले में मिली लिखित में शिकायत के बारे में उच्च अधिकारियों को अवगत करवा दिया है।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

भूना का कार्यकारी SHO महेंद्र सिंह सस्पेंड, पुलिस कप्तान ने जारी किए निर्देश

मॉडल टाउन में युवक को गोली मारकर हमलावर हुए फरार, सीसीटीवी कैमरों में कैद हुए हमलावर

मुस्लिम युवक ने शादी का झांसा देकर 2 साल तक किया यौन शोषण, शादी का दवाब बनाने पर हुआ फरार

Jeewan Aadhar Editor Desk