हिसार

कांग्रेसी बैठे सामुहिक उपवास पर, भाजपा को बताया हर मोर्चे पर नाकाम

हिसार,
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र सरकार की ‘‘नाकामी’’ और संसद की कार्यवाही ठप होने के खिलाफ राष्ट्रव्यापी ‘‘ अनशन’’ के तहत आज सभी राज्यों व जिला मुख्यालयों में एकदिवसीय अनशन करने के निर्देश कांग्रेसी नेताओं और कार्यकर्ताओं को दिए। इसके चलते कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हिसार के परिजात चौक पर बीजेपी सरकार के खिलाफ और देश में सांप्रदायिक सौहार्द तथा शांति को बढ़ावा देने के लिए सामुहिक रुप से उपवास किया।

उपवास पर बैठे कांग्रेसी नेता व पूर्व वित्तमंत्री प्रो.सम्पत सिंह का कहना है कि ‘शांति और सौहार्द इस देश की आत्मा में मिले हैं और इन्हें बचाने और बढ़ावा देने की जिम्मेदारी कांग्रेस की है।’ उन्होंने कहा कि भाजपा ने सत्ता में आते ही हिंदू—मुस्लिम, दलित—ललित, जात—पात, आरक्षण और आपस में लड़वाने की राजनीति आरंभ कर रखी है। इससे देश में अराजकता का माहौल बना हुआ है।

भाजपा के सत्ता में आने के बाद देश का विकास कार्य ठप पड़ा हुआ है। भ्रष्टाचार का बोलबाला है। पूंजपति देश के बैंकों को लूटकर विदेशों में भाग रहे है। संसद की कार्यवाही ठप पड़ी है। ऐसे में पूरे देश में अविश्वास का माहौल बना चुका है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस देश में भाजपा के खिलाफ जनजागरण अभियान चलायेगी। आज उपवास करके कांग्रेस सरकार को नींद से जगाने का काम कर रही है।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

वार्ड 8 में सफाई कर्मचारियों का किया फूलों से स्वागत

तालमेल कमेटी ने डिपो महाप्रबंधक को दिया 23 तक का अल्टीमेटम

चोरी की बढ़ती वारदातों पर पुलिस प्रशासन हुआ फेल तो लोगों ने खोला मोर्चा

Jeewan Aadhar Editor Desk