हिसार

पानीपत में हुई महिला बॉक्सिंग चैम्पियनशिप में किरण और मुस्कान ने जीता गोल्ड

आदमपुर (अग्रवाल)
आदमपुर के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में राज्यसभा सांसद डा.सुभाष चंद्रा की सबका विकास संघ द्वारा संचालित आदमपुर बाक्सिंग क्लब के खिलाडिय़ों ने पानीपत में आयोजित बॉक्सिंग चैम्पियनशिप में उत्कृष्ठ प्रदर्शन किया है। चैम्पियनशिप में करीब 15 राज्यों के खिलाडिय़ों ने हिस्सा लिया। प्रतियोगिता में विजेता रही खिलाडिय़ों का आदमपुर पहुंचने पर जोरदार स्वागत कर विजयी जलूस निकाला गया।
पूर्व जिला खेल अधिकारी एवं कोच सूबे सिंह बैनीवाल ने बताया कि पानीपत में इंटरनैशनल वूमैन ओलम्पिक संघ की ओर से 6 से 8 अप्रैल को आयोजित महिला बॉक्सिंग प्रतियोगिता में आदमपुर की खिलाड़ी किरण गोदारा व मुस्कान ने गोल्ड मेडल हासिल किया। इनके अलावा काजल, रशमी, अंसुल, चंद्रिका, निसु, मोनिका व सीमा ने सिल्वर मेडल हासिल किया।

कोच अनिल खिचड़ व लक्ष्मण रावत ने बताया कि मुक्केबाज किरण गोदारा को बैस्ट बॉक्सर आफ द गेम अवार्ड से नवाजा गया। विजेता खिलाडिय़ों को गांव आदमपुर के सरपंच अंतर सिंह ज्याणी, जवाहर नगर के सरपंच प्रीतम सिंह, सदलपुर के सरपंच चंद्रशेखर जाजूदा, मनफुल गोदारा, समे सिंह बैनीवाल, रामसिंह गोदारा, जयप्रकाश, बसंत कुुमार, सीताराम गोदारा, कोच कपिल खिचड़, पंच पप्पु राम आदि ने विजेताओं को फुल व नोटों की मालाएं पहनाकर स्वागत कर सम्मानित किया।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

सदलपुर, बालसमंद और काजलां में मिले कोरोना पॉजिटिव

Jeewan Aadhar Editor Desk

कोरोना केस मिलने पर उपायुक्त ने जिला में बनाए 5 नए कंटेनमेंट जोन, डोर-टू-डोर सर्वे करेगी टीम

एडिशनल मंडी में बिना नक्शे के दीवार निकालने पर दुकानदारों ने जताया रोष