हिसार

गुरुद्वारा टिकाना प्रबंधक कमेटी ने रोटरी प्रधान मोहित गुप्ता को किया सम्मानित

मोहित गुप्ता को सिरोपा व कृपाण भेंट कर किया सम्मानित

हिसार,
रोटरी क्लब हिसार के प्रधान समाजसेवी मोहित गुप्ता को संत नगर स्थित गुरुद्वारा साहिब में टिकाना बाबा बंदा सिंह बहादुर प्रबंधक कमेटी ने रोटरी द्वारा समाजहित में किए सामाजिक कार्यों के लिए गुरुघर का सिरोपा व कृपाण भेंट कर सम्मानित किया। इस मौके पर प्रधान मोहित गुप्ता ने कहा कि वह इंसान बड़ा भाग्यशाली होता है जिसे गुरुघर से सम्मान व आशीर्वाद मिले। उन्हें गुरुघर से जो सम्मान मिला है उसे वे संजोकर रखेंगे व गुरुघर की सेवा के लिए हर समय तैयार रहेंगे। उन्होंने कहा कि रोटरी सामाजिक दायित्वों को निभाने में बखूबी लगा हुआ है तथा भविष्य में भी रोटरी क्लब अपना सामाजिक सरोकार इसी तरह निभाता रहेगा। रोटरी क्लब के प्रधान मोहित गुप्ता ने इस सम्मान को उनकी पूरी टीम का सम्मान बताया।
उल्लेखनीय है कि कोविड-19 के चलते लॉक डाऊन में रोटरी हिसार की ओर से व निजी तौर पर जरूरतमंदों की हर संभव सहायता की। इसके अलावा जरूरतमंदों के लिए ब्लड डोनेशन कैंप भी लगाया। इसके अतिरिक्त हाल ही में जरूरतमंदों के लिए नि:शुल्क आंखों का चैकअप कैंप का आयोजन किया व नि:शुल्क ऑप्रेशन भी करवाए। इसके साथ ही स्वच्छता अभियान के तहत रोटरी ने भीड़ वाले स्थानों पर ओटोमेटिक सेनिटाइजर मशीनें लगाने का कार्य भी कर रही है।
इस मौके पर प्रधान एम.एल. मक्कड़ के अलावा बिशंबर गावड़ी, भूपेंद्र पाहवा, संजय भुटानी, हरीश छाबड़ा, दर्शन खुराना, मदन कथूरिया, सोनू सिंह खुराना, देसराज खुराना, भारत भूषण मनोचा, संत लाल भयाणा, ब्रह्महंस, अशोक मोंगिया, दर्शन खुराना, अजीत भुटानी, सुमन सेठी, कमलेश, सुरेश पाहवा व साध संगतें उपस्थित रहीं।

Related posts

हिसार में खुला देश का 5वां आधार सेवा केंद्र, होंगे Aadhaar से जुड़े प्रत्येक काम

राजकीय महिला महाविद्यालय सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित

विश्वास स्कूल ने स्टेट लेवल पर भी लहराया परचम

Jeewan Aadhar Editor Desk