फरीदाबाद हरियाणा

6 लोगों की जान लेने वाले साइको किलर ने की सुसाइड की कोशिश

फरीदाबाद,
नए साल की पहली रात 6 लोगों की जान लेने वाले साइको किलर ने फरीदाबाद की जिला जेल के बाथरूम में फांसी लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। समय रहते हुए जेलकर्मियों ने दरवाजा तोड़कर साइको किलर नरेश धनकर को बाहर निकाला और उसकी जान बचा ली।

नीमका जेल के उपाधीक्षक की शिकायत पर आरोपी नरेश धनकर के खिलाफ IPC की धारा 309 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। जेल से मिली जानकारी के मुताबिक फरीदाबाद की नीमका जेल में बंद नरेश ने नए साल के पहले दिन जिले में अलग-अलग 6 लोगों को मौत के घाट उतार दिया था।

शुक्रवार की सुबह उसी साइको किलर नरेश ने जेल के बाथरूम में फांसी लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। जब वह देर तक बाथरूम से बाहर नहीं आया तो जेलकर्मियों को कुछ शक हुआ। उन्होंने बाथरूम का दरवाजा तोड़कर नरेश को बाहर निकाला और उसकी जान बचा ली।

नरेश को भारी सुरक्षा में रखा गया है ताकि वह दोबारा इस तरह की कोशिश न कर सके। सदर थाना प्रभारी अशोक कुमार वर्मा की मानें तो उन्हें शिकायत मिली है, जिसके अनुसार नरेश ने जेल के बाथरूम में आत्महत्या करने का प्रयास किया।

फिलहाल पुलिस ने नरेश के खिलाफ आईपीसी की धारा 309 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। अशोक कुमार वर्मा के मुताबिक मामला दर्ज होने के बाद अब पुलिस आरोपी को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर गिरफ्तार करेगी।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

पुलिस ने पूछताछ के नाम नाबालिग लड़की की थाने में की पिटाई—वीडियो हुआ वायरल

जहरीला दूध पीने से 2 सगी बहनों की मौत

एचसीएस पेपर लीक मामले में सुभाष गोदारा, सुशील भादू और तेजेंद्र बिश्नोई को हाईकोर्ट से जमानत