गुरुग्राम हरियाणा

फेसबुक पर हुई दोस्ती ने छात्रा की जिंदगी कर दी तबाह

गुरुग्राम,
फेसबुक ने एक छात्रा के जीवन को तबाह करके छोड़ दिया। मामला साइबर सिटी गुरुग्राम का है। एक फेसबुक फ्रैंड ने छात्रा को मिलने के लिए बुलाया और अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसके साथ गैंगरेप कर अश्लील वीडियो बना लिया। इस वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर छात्रा को कई बार अपने पास बुलाया और उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। हद तो उस समय हो गई जब आरोपियों ने छात्रा का अश्लील वीडियो उसके मंगेतर के पास भेजकर उसका रिश्ता तुड़वा दिया। पीड़िता ने मामले की शिकायत मानेसर महिला पुलिस स्टेशन में दी इसके बाद पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जबकि एक अभी फरार चल रहा है।
एमकॉम की छात्रा है पीड़िता
पुलिस के मुताबिक पीड़िता गुरुग्राम की रहने वाली एमकॉम की छात्रा है। 2016 में उसकी दोस्ती गुरुग्राम के नवादा गांव के रहने वाले केशव से फेसबुक पर हुई। पीड़िता ने आरोप लगाया कि आरोपी केशव एक दिन उसे अपने कमरे ले लेकर गया, जहां उसके दो दोस्त अभिषेक अौर सुनील पहले से मौजूद थे। छात्रा को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ देकर उसके साथ आरोपियों ने सामूहिक दुष्कर्म किया अौर उसका अश्लील वीडियो भी बनाया। आरोपियों ने अश्लील वीडियो के सहारे पीड़िता को ब्लैकमेल कर कई बार रेप किया।

मंगेतर को अश्लील वीडियो भेज तुड़वाई शादी
पीड़िता ने बताया कि इसी साल उसकी शादी होनी थी लेकिन आरोपियों ने अश्लील वीडियो उसके मंगेतर को भेजकर उसकी शादी तुड़वा दी। पीड़िता ने गुरुग्राम के मानेसर महिला थाना में आरोपियों के किलाफ लिखित शिकायत की। जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दो आरोपियों केशव व अभिषेक को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि एक आरोपी सुनील अभी भी पुलिस गिरफ्तर से बाहर है।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

प्रदेश में 36 बिमारियों के घर—घर जाकर होंगे टेस्ट

सेना की गाड़ी में पहुंचा लेफ्टिनेंट कर्नल निकला नकली, कर्नल ने पकड़कर किया पुलिस के हवाले

2 साल बाद हरियाणा के विद्यार्थियों को मिलेगी छात्रवृत्ति