चरखी दादरी हरियाणा

सरपंच अनिल हडौली मर्डर मामला : हत्यारोपियों की गाड़ी, मोबाइल और हथियार पुलिस ने किए बरामद

चरखी दादरी,
गांव हडौदी के सरपंच अनिल से गाड़ी छीनने और गोली मारकर हत्या करने के आरोपी 2 बदमाशों ने पुलिस पूछताछ में कई राज उगले है। पुलिस ने अरोपियों से हथियार और एक गाड़ी भी बरामद की है। शुक्रवार देर रात शराब ठेकेदार से गाड़ी छीनकर भाग रहे बदमाशों से गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया और वो दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। इस दौरान ग्रामीणों ने बदमाशों को घेर लिया। बदमाशों ने इसके बाद फायरिंग शुरु कर दी थी। इस घटना में सरपंच अनिल हडौदी की मौत हो गई थी।
ग्रामीणों की भीड़ ने हौंसला दिखाते हुए दो बदमाशों को हथियार समेत दबोच लिया। जबकि दो बदमाश अंधेरे का लाभ उठाकर फरार हो गए थे। पकड़े गए बदमाशों ने खुलासा किया है कि उन्होंने पहले भिवानी में दादरी रोड पर स्थित एक तेल मिल में लूट का प्रयास किया था। लेकिन उसमें कामयाब नहीं हो पाए। इस दौरान पुलिस को पूरे प्रकरण में प्रयोग की गई गाड़ी गांव डोहका से बरामद हुई है। गाड़ी में मोबाइल और हथियार भी मिले है।
पुलिस अब मोबाइल की डिटेल खंगाल रही है और बाकि बदमाशों की तलाश कर रही है। सरपंच अनिल हडौली के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

सीएम मनोहर लाल ने कहा— सेंसर क्लियरेंस के बाद लेंगे पद्मावती पर बैन का फैसला

Jeewan Aadhar Editor Desk

हैप्पी फायरिंग ने फिर ली दूल्हे की जान, ​शादी के घर में छा गया मातम

Jeewan Aadhar Editor Desk

हत्या करके आरोपी ने पुलिस से ली लिफ्ट