हिसार

सब्जी विक्रेता से बदमाशों ने किया लूट का प्रयास,दुकानदार के शोर मचाने पर सिर में ईंट मार कर भागे

आदमपुर (अग्रवाल)
बस स्टैंड के पास सब्जी की दुकान चला रहे विक्रेता से शुक्रवार रात को जवाहर नगर में तीन बदमाशों ने लूटपाट करने का प्रयास किया। शोर मचाने पर बदमाशों ने दुकानदार मनीष के सिर में इंट मारकर फरार हो गए। मामले की शिकायत आदमपुर पुलिस को दे दी गई है। घायल दुकानदार मनीष ने बताया कि रात को करीब साढ़े 10 बजे वह दुकान से अपने घर जा रहा था। क्रांति चौक से आगे रेल फाटक पार करते ही तीन अनजान युवकों ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया। जवाहर नगर में गोल टंकी के पास पहुंचा तो तीनों युवकों ने रुपए छीनने का प्रयास किया। मनीष के शोर मचाने पर आसपास के लोग इकट्ठे हो गए और तीनों युवक दुकानदार मनीष के सिर में इंट से वार कर मौके से फरार हो गए। बाद में घायल दुकानदार को आदमपुर के नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया गया। एसआई सुंदरलाल ने बताया कि शिकायत मिलते ही पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

प्रदीप बैनिवाल के बड़े भाई पवन बैनिवाल का निधन, आज होगा अंतिम संस्कार

29 जनवरी 2019 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

अब सरेआम होने लगी लूट—खसोट, पुलिस प्रशासन का नहीं रहा कोई ड़र