देश

रेपिस्टों को फांसी देने के लिए मैं जल्लाद बनने को भी तैयार: आनंद महिंद्रा

नई दिल्ली,
उन्नाव और कठुआ गैंगरेप की घटनाओं ने पूरे देश को हिला कर रख दिया है। हर कोई पीड़िताओं को इंसाफ दिलवाने के लिए अपनी ओर से आवाज़ बुलंद कर रहा है। वहीं हर किसी की मांग है कि आरोपियों को सख्त से सख्त सज़ा दी जाए। इस बीच महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा भी इन घटनाओं से आहत हैं उन्होंने ट्विटर पर अपने गुस्से को जाहिर किया है।

आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर लिखा कि जल्लाद की नौकरी ऐसी नहीं है कि हर कोई उसे चाहे। लेकिन अगर रेप करने वालों आरोपियों और छोटी बच्चियों को मारने वालों को सज़ा देने की बात हो तो मैं ये नौकरी खुशी-खुशी करना चाहूंगा। मैं शांत रहने की काफी कोशिश करता हूं लेकिन अपने देश में इस प्रकार की घटनाएं देखकर मेरा खून खौलता है।

गौरतलब है कि इन घटनाओं को लेकर पूरे देश में कई तरह के प्रदर्शन निकाले जा रहे हैं। मुंबई, दिल्ली समेत देश के प्रमुख शहरों में समाज के कई लोग विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

लड़की से दोस्ती मेजर को पड़ी भारी, रुक गई प्रमोशन

कोरोना ने छीन लिया गरीबों से उनका ‘देवता’

POCSO एक्ट में संशोधन, 12 साल तक की बच्ची से रेप को दोषियों को मिलेगी सजा—ए—मौत