गुरुग्राम हरियाणा

अरावली की पहाड़ी पर मिले 2 महिलाओं सहित तीन संदिग्ध शव

गुरुग्राम,
गुरुग्राम में उस समय सनसनी फैल गई, जब अरावली की पहाड़ी से दो महिलाओं सहित तीन शव संदिग्ध अवस्था में मिले। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की तफ्तीश में जुट गई है।
पुलिस ने बताया कि मृतकों में दो महिलाएं और एक पुरुष है। अब तक यह नहीं पता चल सका है कि उनकी हत्या की गई है या किसी जंगली जानवर ने उन्हें मार डाला। पुलिस ने बताया कि तीनों मृतकों की पहचान कर ली गई है। तीनों गुरुग्राम के घमड़ोज गांव के रहने वाले हैं।

स्थानीय लोगों ने बताया कि तीनों सोमवार को दोपहर के करीब अरावली की पहाड़ियों पर जंगल में लकड़ियां चुनने के लिए गए हुए थे। साथ ही पुलिस ने बताया कि मृतकों के शवों पर जख्म के ढेरों निशान मिले हैं। फिलहाल पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि उनकी हत्या की गई या जंगली जानवर के हमले में उनकी मौत हुई।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

चलती ट्रेन से कूद कर भतीजी को बचाया

हरियाणा में कई स्थानों पर ओलावृष्टि

भाजपा सरकार मतलब किसानों का काल—अभय चौटाला