चरखी दादरी हरियाणा

हादसे के बाद जागा प्रशासन..अब जुटा कमियों को दूर करने में

चरखी दादरी,
स्कूल बस व ट्राला टक्कर मामले में प्रशासन ने संज्ञान लिया है। निजी स्कूलों की बसों की आरटीए विभाग चैकिंग कर रिपोर्ट बनाएगा। इस दौरान नियमों का पालना नहीं करने वाले स्कूल बसों का परमिट रद्द होगा। जांच के दौरान पता चला है कि हादसे की शिकार हुई स्कूल बस में स्पीड मोनिटर नहीं लगा हुआ था। उपायुक्त ने बताया कि बस चालक की लापरवाही से हादसा हुआ था।
हादसे से दस दिन पूर्व जिला प्रशासन ने दादरी अस्पताल में स्टाफ उपलब्ध करवाने के लिए स्वास्थ्य विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव को पत्र लिखा था। प्रशासन ने 8 विशेषज्ञ व 5 चिकित्सा अधिकारियों की नियुक्ति की मांग की थी। उच्चाधिकारियों को अवगत करवाने के बाद भी इस मामले में संज्ञान नहीं लिया।
वहीं पुलिस ने ट्राला चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। सांसद धर्मबीर सिंह ने माना हादसे के बाद स्टाफ नहीं होना बड़ी लापरवाही है। उन्होंने कहा कि सीएम से मिलकर अस्पताल को शुरू करवाने व स्टाफ उपलब्ध करवाने की मांग करेंगे।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

कविता जैन के काफिले को इनेलो कार्यकर्ताओं ने दिखाए काले झंडे

Jeewan Aadhar Editor Desk

दिन—दहाड़े 4 लाख रुपये लूटकर बदमाश फरार

Jeewan Aadhar Editor Desk

अपना घर मामला:जसवंती देवी, जयभगवान और सतीश को मिली गुनाहों की सजा