हिसार

आदमपुर में चल रहा धरना हुआ समाप्त, सुरेंद्र पूनियां बन रहे सरकार के संकट मोचक

आदमपुर (अग्रवाल)


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

आदमपुर की अनाज मंडी में पिछले 5 दिनों से चल रहा व्यापारियों का धरना वीरवार को समाप्त हो गया। भाजपा के जिलाध्यक्ष सुरेंद्र पूनियां ने व्यापारियों के प्रतिनीधि मंडल से लंबी बातचीत करके धरने को समाप्त करने के लिए मनाया और इसके बाद धरना स्थल पर जाकर व्यापारियों को सुरक्षा और सहयोग का भरोसा देकर धरने को समाप्त करवाया।
क्या बोले सुरेंद्र पूनियां
भाजपा जिलाध्यक्ष सुरेंद्र पूनियां ने धरना स्थल पर आकर व्यापारियों को किसी भी प्रकार की समस्या ना आने देने की बात कही। उन्होंने कहा कि आगे से व्यापारियों को यदि किसी अधिकारी से कोई दिक्कत हो तो वे धरना देने के स्थान पर उन्हें फोन करे। एक फोन पर उनकी समस्या का समाधान हो जायेगा। उन्होंने कहा व्यापारियों की इस पंचायत में मैं वादा करता हूं सरकार पूरी तरह से व्यापारियों के साथ है और आप लोगों को किसी भी प्रकार की कोई परेशानी होने पर वे एक फोन पर आपके बीच होंगे। इस दौरान उन्होंने कहा रामप्रसाद धमकी प्रकरण में व्यापारी जिस अधिकारी से जांच करवाना चाहते है—उस अधिकारी को जांच दे दी जायेगी। उन्होंने कहा इसके अलावा कई अन्य बातों पर भी व्यापारियोें के प्रतिनीधि मंडल से विस्तृत बातचीत हुई है, उन सब पर सहमति बन चुकी है। इसके बाद उन्होंने व्यापारियों से धरना समाप्त करने की अपील की।
प्रधान ने धरना समाप्ति की घोषणा
भाजपा जिलाध्यक्ष सुरेंद्र पूनियां की अपील पर व्यापार मंडल के प्रधान लीलाधर ने धरना समाप्त करने की घोषणा करते हुए कहा कि सरकार की तरफ से सुरेंद्र पूनियां द्वारा दिए गए आश्वासन पर विश्वास करते हुए धरना समाप्त किया जाता है। इस दौरान उन्होंने गेहूं की पेमेंट जल्द से जल्द करवाने की मांग भी रखी। जिसे सुरेंद्र पूनियां ने तुरंत स्वीकार करते हुए बीएलए को इसके आदेश दे दिए।
बंद कमरे की बैठक लेकर आई रंग
सुरेंद्र पूनियां ने व्यापारियों के साथ बुधवार को कई चरणों में बंद कमरों में बैठक की। इस दौरान उन्होंने इनेलो नेताओं से भी विस्तृत चर्चाएं की। इसके बाद खाद्य आपूर्ति विभाग के निरीक्षक और मार्केट कमेटी के सचिव के तबादले की घोषणा की गई। वीरवार को एक बार फिर सुरेंद्र पूनियां आदमपुर पहुंचे और व्यापारियों से बंद कमरे में विस्तृत बातचीत की। इस बातचीत के दौरान उन्होंने व्यापारियों को धरना समाप्त करने के लिए राजी कर लिया।
सरेंद्र पूनियां बन रहे संकट मोचक
भाजपा सरकार को हिसार में लंबे समय से एक संकट मोचक नेता की आवश्यकता महसूस हो रही थी। हिसार विधायक इस पर खरे उतरते हुए दिखाई नहीं दे रहे थे। ऐसे में सुरेंद्र पूनियां एक दमदार भूमिका निभाने में कामयाब होते दिखाई देने लगे है। सुरेंद्र पूनियां ने पहले हिसार में सेक्टरवासियों के प्रदर्शन और धरने को समाप्त करवाने में अह्म भूमिका निभाई, अब ​आदमपुर में व्यापारियों का धरना समाप्त करवाकर उन्होंने साबित कर दिया कि वह भाजपा सरकार में हिसार जिले के कद्दावर नेता बनने की पूरी योग्यता लिए हुए है।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

आदमपुर में अब गेहूं खरीद में घोटाले का अंदेशा

जनपरिवारवाद की बैठक के निर्देेशों को टकरकाते रहते है अधिकारी, 15 महीनों से सतरोड निवासी बार—बार चक्कर काट रहे है बैठक में

सांसद वत्स सहित अनेक ने जताया कृष्ण शर्मा के निधन पर शोक

Jeewan Aadhar Editor Desk