देश

मायावती ने कर दिया ऐलान, लोकसभा चुनाव में सपा और बसपा का होगा गठबंधन

नई दिल्ली,
2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए बिसात बिछनी शुरू हो गई है। बसपा प्रमुख मायावती ने ऐलान कर दिया है कि लोकसभा चुनावों में उनकी पार्टी का समाजवादी पार्टी से गठबंधन होगा। इस समय कर्नाटक चुनाव में बसपा का गठबंधन जनता दल सेक्युलर के साथ है। विधानसभा चुनावों में बसपा जेडीएस के साथ मिलकर चुनाव लड़ रही है। कर्नाटक में ही मायावती ने इशारा कर दिया कि दोनों पार्टियों के बीच अगले आम चुनावों में गठबंधन होगा। हालांकि इसके लिए सीटों का बंटवारा होना बाकी है।
मायावती कर्नाटक विधानसभा चुनाव के मद्देनजर जनता दल (सेक्युलर) के साथ एक रैली को संबोधित करने के लिए पहुंची थी। यहां उनके साथ जेडीएस के कुमारास्वामी भी मौजूद थे।
जेडीएस के कुमारास्वामी ने तो इस मौके पर मायावती को पीएम पद का उम्मीदवार भी बता दिया। जेडीएस के एक नेता कहा, ‘बहनजी अकेली नेता हैं जो पूरे देश में एक फिनोमेना हैं’ जेडीएस ने उन्हें तीसरे मोर्चे में पीएम पद का सशक्त दावेदार बताया। उनका कहना था कि मायावती वह ताकत रखती हैं, जो गैर-भाजपाई और गैर कांग्रेसी पार्टियों को एक झंडे तले एकत्रित कर सकें।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

बचकर रहना,2 दिन पड़ेगी भयंकर गर्मी

केंद्र सरकार वायदा व्यापार कानून को समाप्त करे – बजरंग दास गर्ग

Jeewan Aadhar Editor Desk

चमगादड़ से नहीं फैल रहा निपाह वारयस, मेडिकल टीम की रिपोर्ट में खुलासा