हरियाणा

आंधी-बारिश के खतरे पर हरियाणा में स्कूल बंद, PMO ने पूछा- कहां से आया अलर्ट?आंधी-बारिश के खतरे पर हरियाणा में स्कूल बंद, PMO ने पूछा- कहां से आया अलर्ट?

नई दिल्ली,
आंधी-तूफान और तेज बारिश की आशंका के मद्देनजर हरियाणा सरकार ने दो दिन के लिए सभी सरकारी और प्राइवेट स्कूलों की छुट्टियां घोषित कर दी हैं। इसके बाद प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) ने मौसम विभाग से इस बारे में जानकारी मांगी। PMO ने पूछा कि आखिर किस तरह से हरियाणा सरकार को एडवाइजरी दी गई है कि स्कूल बंद करने पड़ रहे हैं।

PMO के सवाल पर मौसम विभाग ने हैरान करने वाला जवाब दिया है। मौसम विभाग का कहना है कि उनकी तरफ से हरियाणा सरकार को ऐसी कोई एडवाइजरी जारी नहीं की गई है कि स्कूल बंद कर दिए जाए।

PMO को मौसम विभाग का जवाब

मौसम विभाग के (DDGM) देवेंद्र प्रधान का कहना है कि हरियाणा सरकार को स्कूल बंद करने के लिए कोई एडवाइजरी नहीं दी गई है। उनका कहना है कि अगले 24 घंटे में दिल्ली-एनसीआर में आंधी-तूफान को लेकर अलर्ट जारी किया गया है। जबकि जम्मू-कश्मीर, हिमाचल और उत्तराखंड में पश्चिमी विक्षोभ के चलते तेज बारिश के साथ ओले पड़ सकते हैं।

हरियाणा में 2 दिन स्कूल बंद

दरअसल भयंकर तूफान और बारिश की आशंकाओं के बीच हरियाणा सरकार ने सोमवार और मंगलवार को प्रदेश के सभी सरकारी और प्राइवेट स्कूलों की छुट्टियां घोषित कर दी हैं। राज्य के शिक्षा मंत्री रामविलास शर्मा ने इसकी पुष्टि की है।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

मायावती ने बुलाई आपात बैठक, गठबंधन पर विचार संभावित

हिसार की सिविल सर्जन कोरोना पॉजिटिव हुई

स्कूलों में बढ़ी छुट्टियां, जानें कब खुलेंगे स्कूल