राशिफल

राशिफल 10 मईः जानें कैसा गुजरेगा दिन

घर बैठे पार्ट टाइम जॉब करे..और आकर्षक वेतन पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

मेष:सामाजिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे। धन खर्च हो सकता है। मित्रों के साथ पहचान होने की भी संभावना अधिक है, जो भविष्य में आपके लिए लाभदायी रहेगा।

वृषभ:आज का दिन शुभ फलदायी है। कार्यालय में उच्च अधिकारियों से सहयोग प्राप्त होगा। पारिवारिक जीवन में सुख और संतोष प्राप्त की प्राप्ति होगी।

मिथुन:उच्चाधिकारी और सहकर्मियों का व्यवहार नकारात्मक हो सकता है। धन खर्च होगा। संतानों के साथ मतभेद अथवा उनकी चिंता से मन परेशान हो सकता है।

कर्क:क्रोध पर आज संयम रखें। अधिक खर्च हो सकता है। परिजनों के बीच में मतभेद न हो इसका ध्यान रखें। नए कार्यों का प्रारंभ आज न करें। नए परिचय भी कुछ खास लाभदायी सिद्ध होंगे।

सिंह:दांपत्य जीवन में तनाव ना हो, इस बात का खास ध्यान रखें। बीमार व्यक्ति की तबीयत में सुधार होने से राहत का अनुभव होगा। कार्य में सफलता और यश मिलेगा।

कन्या:व्यावसायिक क्षेत्र में आज यश प्राप्त होने की संभावनाएं अधिक हैं। साथ काम करने वालों से सहयोग प्राप्त होगा। पारिवारिक वातावरण में सुख का अनुभव होगा।

तुला:परिश्रम की तुलना में परिणाम अभी संतोषजनक नहीं मिलेगा, ऐसी आशंका है। कार्य में संभलकर आगे बढ़ना होगा। चर्चा और किसी खास विषय में बात-चीत में शामिल होना पसंद होगा।

वृश्चिक:माता का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। धन और कीर्ति की हानि हो सकती है। पारिवारिक वातावरण तनावपूर्ण हो सकता है। मन में प्रसन्नता का अभाव रहेगा।

धनु:प्रतिस्पर्धी आज परेशान कर सकते हैं। शारीरिक और मानसिक रूप से स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। नए कार्य का शुभारंभ करने के लिए समय अनुकूल है।

मकर:आज का दिन मिश्रत फलदायी है। परिजनों के साथ गलतफहमी या मनमुटाव के प्रसंग बनने से मन निराश हो सकता है। अकारण खर्च की आशंका है। सेहत का ध्यान रखें।

कुंभ:आर्थिक दृष्टिकोण से आज का दिन लाभदायी है। परिवार का वातावरण आनंद से भरा रहेगा। मित्रों और परिजनों के साथ आनंदपूर्वक समय बीतेगा। ध्यान, योग करें लाभ मिलेगा।

मीन:आज सभी कार्यो में मन की एकाग्रता से फायदा होगा। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। स्वजनों से वियोग का प्रसंग उपस्थित हो सकता है। लेन-देन में सोच-विचार कर निर्णय लें।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

22 September 2023 Ka Rashifal : शुक्रवार को इन 5 राशियों की रहेगी बल्ले—बल्ले, जानें 12 राशियों का राशिफल

Jeewan Aadhar Editor Desk

14 मार्च 2021 : जानें रविवार का राशिफल

17 जनवरी 2021 : जानें सोमवार का राशिफल