फतेहाबाद

स्टाफ नर्स के साथ बद्तमीजी, पुलिस ने किया मामला दर्ज

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
गांव कुलां के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में निरोध लेने आए कुछ युवकों द्वारा स्टाफ नर्स के साथ अभद्र व्यवहार करने और प्रताडि़त करके ड्यूटी में बाधा पहुंचाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पीएचसी की एक स्टाफ नर्स ने पुलिस को शिकायत देकर बताया है कि बीते दिन चार अज्ञात युवक आए और उससे निरोध मांगा। उसने युवकों को बताया कि इसे लेने के लिए समय सुबह 9 बजे से शाम 4 बजे तक निर्धारित है। समय बीत जाने के कारण सम्बंधित कर्मचारी चला गया है। इसलिए कल आए।
आरोप है कि इतना कहते ही युवक उससे बद्तमीजी से पेश आने लगे और प्रताड़ित करते हुए उसकी सरकारी ड्यूटी में बाधा पहुंचाते हुए जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ धारा 354 ए, 186, 353, 506, 34 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

दो युवकों की हत्यारोप में 3 गिरफ्तार

दूध डेयरियों पर भरे गए सैंपल, गर्मी के पूरे सीजन जारी रहेगा अभियान

थोड़े—से पैसों के लालच में डाक्टर करता था ‘पाप’

Jeewan Aadhar Editor Desk