बिहार

एक ‘लोटा’ पानी के लिए चाचा ने मासूम भतीजी की ले ली जान

छपरा,
बिहार के सारण जिले के गरखा थाना क्षेत्र में दर्दनाक घटना सामने आयी है। जहां एक चाचा ने अपनी ही भतीजी की हत्या कर दी। हत्या करने का कारण जानकर सभी लोग हदप्रद हो गए। दरअसल चाचा ने मात्र एक लोटा पानी के लिए कथित रूप से अपनी मासूम भतीजी की पीट-पीटकर हत्या कर दी। इस मामले में मृतका की बहन ने गरखा थाना में हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई है।

मामला गरखा थाना के मोहम्मदपुर गांव का है। पुलिस के अनुसार, मोहम्मदपुर गांव निवासी 13 वर्षीय मोनी कुमारी रात को अपने घर में हैंडपंप पर एक लोटा पानी लेने गई थी, जहां उसके चाचा मणिकांत सिंह ने उसे पानी लेने के लिए मना किया। इसी बात से नाराज मणिकांत ने मोनी को धकेल दिया, जिससे वह गिर गई। आरोप है कि इसके बाद मणिकांत और उसकी पत्नी ब्यूटी ने मोनी को पीट-पीटकर मार डाला।

गरखा के थाना प्रभारी गौरीशंकर बैठा ने बुधवार को बताया कि मृतका की बड़ी बहन के बयान पर हत्या की प्राथमिकी गरखा थाना में दर्ज कर ली गई है, जिसमें चाचा, चाची सहित तीन लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है। सभी आरोपी घटना के बाद से फरार हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

सेना की भर्ती के दौरान मची भगदड़, 1 की मौत, 5 घायल

डायन बताकर पड़ोसियों ने महिला को पीट-पीटकर मार डाला

कांग्रेस का भारत बंद : भीषण ट्रैफिक जाम में 2 साल की बच्ची की मौत, बीजेपी ने कांग्रेस को ठहराया जिम्मेवार

Jeewan Aadhar Editor Desk