फतेहाबाद

नाम सौदागर..काम झपटमारी का, लोगों ने पीटने के बाद किया पुलिस के हवाले

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
बुजुग महिला के कान की बाली छिनकर भागने का प्रयास कर रहे युवक को लोगों ने पकड़ लिया। युवक की मौके पर जमकर पिटाई करने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपी से पुलिस अभी पूछताछ कर रही है।
जानकारी के मुताबिक, शिव चौक क्षेत्र में एसवीएम स्कूल वाली गली में एक बुजुर्ग महिला के कान की बाली छिनकर एक युवक भागने लगा। बुजुर्ग महिला के शोर मचाने पर लोगों ने भाग रहे युवक को पकड़ लिया। लोगों ने युवक की जमकर ​पिटाई कर दी। युवक को पीटकर पुलिस के हवाले कर दिया गया।
आरोपी की पहचान सौदागर निवासी रतिया के रुप में हुई है। सिटी पुलिस से सीआईए ने युवक को पूछताछ के लिए अपनी हिरासत में लिया है। सीआईए आरोपी युवक की अपराधिक इतिहास को छानने के साथ—साथ उसके द्वारा की गई अन्य वारदातों के बारे में पता करेगी। आरोपी को वीरवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

खंड विकास कार्यालय में चोरी, ग्राम सचिव के जुते तक हो गए चोरी

भारतीय सेना की कार्रवाई पर झूम उठा फतेहाबाद, जमकर बांटी मिठाईयां

Jeewan Aadhar Editor Desk

मंदबुद्धि लोगों को राखी बांधने आई महिला ‘सदगुरु कृपा अपना घर’ में