हिसार

अनाज मंडी को स्काडा जलघर से नहीं जोड़ रहा जनस्वास्थ्य विभाग: कमला बंसल

हिसार,
नगर निगम के वार्ड नंबर 2 से पार्षद कमला बंसल ने आज एक बयान जारी कर बताया कि नई अनाज मंडी में पानी की समस्या की समस्या के समाधान के लिए मार्केटिंग बोर्ड विभाग द्वारा पूरी अनाज मंडी में नई पाईप लाईन बिछा दी गई है, लेकिन जनस्वास्थ्य विभाग इसको पानी देने से इंकार कर रहा है।

घर बैठे पार्ट टाइम जॉब करे..और आकर्षक वेतन पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

उन्होंने बताया कि जनस्वास्थ्य विभाग ने अनाज मंडी को स्काडा जलघर से जोडऩे के लिए 45 लाख रुपए की डिमांड की है जो कि सरासर गलत है। उन्होंने कहा कि जब अनाज मंडी के सभी निवासी और दुकानदार मार्केटिंग बोर्ड की ओर से जनस्वास्थ्य विभाग को पानी के बिल का भुगतान करते हैं और वो पिछले 30 वर्षों से पानी के बिल का जनस्वास्थ्य विभाग को भुगतान कर रहे हैं। इसके बावजूद जनस्वास्थ्य विभाग अनाज मंडी वासियों को पानी देने से इंकार कर रहा है।
निगम पार्षद कमला बंसल ने प्रदेश सरकार से मांग की है कि अनाज मंडी में पानी आपूर्ति के लिए बिछाई गई पाईप लाईन को स्काडा जलघर से जुड़वा कर अनाज मंडी निवासियों की पानी की समस्या का समाधान करवाया जाए। उन्होंने मांग की है कि इस कार्य को या तो अमृत योजना के तहत करवाया जाए या फिर प्रशासन इसको लेकर पैसा जारी करे ताकि अनाज मंडी को स्काडा जलघर से जोड़ा जा सके। उन्होंने बताया कि उन्होंने इस बारे में भाजपा जिला मंत्री विरेंद्र लाहोरिया से भी बातचीत की है। उन्होंने इसको लेकर जल्द ही कार्यवाही करवाने का आश्वासन दिया है। उन्होंने कहा कि यदि अधिकारी इसको लेकर आगामी कार्यवाही नहीं करते हैं तो इस मामले को सीएम के समक्ष उठाया जाएगा।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

वन स्टॉप सेंटर की जानकारी हर महिला को हो ताकि वे विपत्ति में इसकी सुविधाओं का लाभ उठा सकें : उपायुक्त

हिसार से दिल्ली के बीच चलेगी सुपरफास्ट ट्रेन, सफर होगा महज 90 मिनट का

प्रवासी मजदूरों को डंडे और पूंजीपतियों को रियायतें दे रही सरकार : भाकपा