हरियाणा

आज से फिर आरंभ होगी गेहूं की खरीद – बजरंग दास गर्ग

चण्डीगढ़,
हरियाणा प्रदेश व्यापार मण्डल के प्रान्तीय अध्यक्ष व हरियाणा कान्फैड के पूर्व चैयरमैन बजरंग दास गर्ग ने व्यापारियों से बातचीत करते हुए बताया कि आज से प्रदेशभर की अनाज मंडियों में गेहूं की खरीद आरंभ हो जायेगी, इसको लेकर खाद्य एवं पूर्ति विभाग के निदेशक से बात हो चुकी है। उन्होंने हरियाणा की सभी मंडियों में आज से गेहूं की खरीद करने के आदेश जारी कर दिये हैं।

घर बैठे पार्ट टाइम जॉब करे..और आकर्षक वेतन पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

प्रान्तीय अध्यक्ष बजरंग दास गर्ग ने सरकारी गेहूं खरीद एजेंसियों से अपील की है कि वह अनाज मंडियों में पड़ी हुई सारी गेहूं की खरीद करे ताकि किसान व आढ़तियों को राहत मिल सके। उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार को प्रदेश के किसान व व्यापारियों के हित में योजना बनाकर उन्हें ज्यादा से ज्यादा सुविधाएं देनी चाहिए ताकि प्रदेश के किसानों के साथ-साथ आढ़तियों को भी राहत मिल सके।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

एचटेट परीक्षा : महज 1 मिनट में 1000 परीक्षार्थियों ने करवाई उपस्थिती दर्ज

Jeewan Aadhar Editor Desk

हरियाणा: 9 जिलों के 33 थिएटर में ‘पद्मावत’ रिलीज, सूरजपाल अमू सहित 18 गिरफ्तार

स्टाफ की कमी से गुस्साएं ग्रामीणों ने स्कूल पर जड़ा ताला