हिसार

जो सरकार साढ़े तीन साल में हिसार की सडक़ों को ही दुरूस्त नहीं कर पाई उससे विकास की उम्मीद कैसी: चुघ

हिसार,
भाजपा नेता इन दिनों मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर के 17 मई को होने वाले रोड शो को लेकर ढिढ़ोरे पीट रहे हैं और इस रोड शो को सरकार के विकास कार्यों का प्रदर्शन होने को लेकर दावे कर रहे हैं, लेकिन भाजपा नेताओं के यह दावे पूरी तरह से हवाई हैं। यह बात आज इनेलो के हिसार हलका के प्रवक्ता रमेश चुघ ने आज एक बयान जारी कर कही।

उन्होंने कहा कि शहर में मेन रोड पर ही अनेक जगह ऐसे गड्ढे बने हुए हैं, जो आए दिन हादसों का सबब बन रहे हैं। उन्होंने कहा कि जो सरकार अपने साढ़े तीन साल के शासनकाल में शहर की सडक़ों को ही दुरूस्त नहीं करवा पाई। उससे जनता विकास की क्या आस कर सकती है। उन्होंने कहा कि भाजपा नेताओं को शहर की जनता की समस्याओं को समझना चाहिए और उनका समाधान करवाना चाहिए। इसके बाद ही वो विकास को लेकर दावें करें।

घर बैठे पार्ट टाइम जॉब करे..और आकर्षक वेतन पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

इनेलो प्रवक्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहरलाल को भी रोड शो करने की बजाय हिसार की सडक़ों की वास्तविक हालत को देखना चाहिए, तभी उनको पता चल पाएगा कि हिसार की जनता को कितनी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि शहर के बीचों बीच गुजर रहे दिल्ली रोड पर डाबड़ा चौक से डीसी कालोनी मोड के बीच बना गड्ढा भाजपा सरकार के विकास कार्यों की पोल खोल रहा है। उन्होंने कहा कि यहां आए दिन हादसे हो रहे हैं, लेकिन आज तक किसी भाजपा नेता या प्रशासनिक अधिकारी का ध्यान इस ओर नहीं गया है।

उन्होंने कहा कि भाजपा नेताओं को विकास को लेकर दावे करने से पहले धरातल पर आकर विकास को लेकर काम करना चाहिए। उन्होंने कहा कि हिसार की जनता ने जिस उम्मीद से भाजपा को वोट दिए थे वो उम्मीद अब धूमिल हो गई है। उन्होंने कहा कि आगामी चुनाव में भाजपा को हिसार की जनता सबक सिखाने का काम करेगी।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

भूमिहीन व्यक्ति भी कर सकते मशरूम उत्पादन, कम लागत में देता अधिक मुनाफा : कुलपति कम्बोज

27 नवंबर को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

Jeewan Aadhar Editor Desk

शिव मिडल स्कूल का वार्षिकोत्सव समारोह आयोजित