हिसार

गोली चलाने व मारपीट करने के आरोप में आधा दर्जन आरोपितों पर केस दर्ज

आदमपुर (अग्रवाल)
आदमपुर में रास्ता रोककर मारपीट करने के आरोप में पुलिस ने आधा दर्जन आरोपितों के खिलाफ आर्म्स एक्ट, मारपीट सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में गांव कोहली निवासी रामनिवास ने बताया कि आदमपुर मित्तल मार्केट में ग्लास हाऊस की दुकान है। करीब दो माह पहले पुराने टैक्सी स्टैंड पर एक दुकान के शीशे लगाए थे। उस समय गांव कालीरावण निवासी डीके व राकेश के साथ बहस हो गई थी।
कुछ दिन पहले दुकान पर आकर गाली-गलौज किया। मना करने पर जान से मारने की धमकी देकर चले गए। 10 मई की रात को वह अपनी दुकान से बाइक पर घर कोहली जा रहा था। जब वह बिजली बोर्ड के पास मंदिर के आगे पहुंचा तो पीछे से जीप आई जिसे डीके चला रहा था। जीप को आगे लगाकर बाइक को रुकवा लिया और डीके, राकेश व 3-4 अन्य ने कस्सी के बिंडों से मारने लगे। एक युवक के हाथ में राइफल थी जिसने बैट सिर में मारा। राकेश ने पिस्तौल से फायर किया और सभी ने मारपीट की।
बाद में परिजनों ने रामनिवास को हिसार नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया। जांच अधिकारी ओमप्रकाश ने बताया कि पुलिस ने डीके, राकेश व 3-4 अन्य के खिलाफ धारा 147, 149, 323, 341, 506, 285 व आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

कार्यालय में आने की बजाय फोन पर करें संपर्क, किसी से मिलने से पहले हैडवॉश जरूर करें – निगम आयुक्त

जाम्भाणी साहित्य अकादमी और जीव रक्षा बिश्नोई सभा ने श्रीमती मैना देवी के निधन पर जताया शोक

Jeewan Aadhar Editor Desk

हिसार में होने वाला पिछडा वर्ग सम्मेलन स्थगित