रेवाड़ी हरियाणा

दोस्त के साथ लॉन्ग ड्राइव पर निकली युवती की हादसे में मौत

रेवाड़ी,
दोस्त के साथ स्कूटी पर लॉन्ग ड्राइव पर निकली युवती की सड़क हादसे में मौत हो गई जबकि उसका दोस्त गंभीर रुप से घायल हो गया। पुलिस ने युवती का शव कब्जे में लेकर मामले जांच आरंभ कर दी है।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जानकारी के मुताबिक, केरल का रहने वाला तोजोक थॉमस(24) काफी समय से दिल्ली में रहता है अौर निजी कंपनी में नौकरी करता है। वहीं हिमाचल प्रदेश की रहने वाली तमन्ना भी उसके साथ नौकरी करती थी तथा दोनों गहरे दोस्त थे। पिछले कुछ दिनों से तमन्ना किसी दूसरी कंपनी में जॉब करने लगी थी। गत रात दोनों मूवी देखने के बाद स्कूटी पर सवार होकर गुरुग्राम से जयपुर की अोर लांग ड्राईव पर निकले थे। खिजूरी कट के पास किसी तेज रफ्तार कार ने स्कूटी को टक्कर मार दी। इस हादसे में युवती की मौत हो गई । जबकि युवक घायल हो गया। ​मौके पर पहुंची धारूहेड़ा पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया तथा पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल में रखवा दिया है।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

हरियाणा शिक्षा बोर्ड के कारनामों के चलते सीबीएससी की तरफ बढ़ा रुझान

आंगनवाड़ी महिलाओं के सब्र का बांध टूटा, सोमवार से सेंटर रहेंगे बंद

Jeewan Aadhar Editor Desk

पुलिस इंस्पेक्टर ने की आत्महत्या, कारणों का नहीं चला पता