रेवाड़ी हरियाणा

मनोहर सरकार को राजस्व का लालच..अब गली—मोेहल्ले में खुलने लगे शराब के ठेके..महिलाओं ने किया विरोध

रेवाड़ी,
मनोहर सरकार को राजस्व के आगे युवाओं की जिंदगी काफी नजर आ रही है। सरकार की इस सोच से रेवाड़ी के परिजन काफी चिंति​त नजर आ रही है। असल में, मनोहर सरकार राजस्व जुटाने के चक्कर में अब रिहायशी बस्तियों के बीच भी शराब का ठेका खुलवाने लगी है। इससे आमजन काफी परेशान है। गली—मोहल्लो में खुल रहे शराब के ठकों के कारण सबसे ज्यादा मुश्किलों का सामना महिलाओें को करना पड़ा रहा है। उनका घरों से निकलना भी मुश्किल होता जा रहा है।

यही कारण है कि रेवाड़ी में डीसी से मिलने के बावजूद जब नसियाजी रोड पर स्थित शांति नगर रिहायशी बस्ती से शराब का ​ठेका नहीं हटा तो महिलाओं का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने अपना रोष जाहिर करते हुए न केवल ठेके के सामने पुलिस और प्रशासन के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया, बल्कि ठेके पर ताला भी जड़ दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और लोगों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन उन्होंने उनकी एक न सुनी।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

मोहल्लावासियों का कहना है कि ठेके के चारों ओर रिहायशी बस्ती है। साथ ही आस-पास कई स्कूल भी स्थित हैं। पहले यहां जुए का अड्डा बना हुआ था। ऊपर से प्रशासन ने यहां ठेका खुलवाकर उनका जीना हराम कर दिया है। तीन दिन पहले खुले इस ठेके को हटवाने की मांग को लेकर वे ग्रामीण शुक्रवार को डीसी से मिले थे, लेकिन उन्हें आश्वासन के अलावा कुछ नहीं मिला।

इतना ही नहीं दुकान मालिक भी मोहल्लावासियों के साथ है। उसका कहना है कि उसे भी नहीं पता किराएदार ने यहां ठेका कब खोला है। अगर मोहल्ले के लोग नहीं चाहते तो वे भी ठेका नहीं खुलने देंगे। अब उन्होंने चेतावनी दी कि अगर ठेके को तुरंत यहां से नहीं हटाया गया तो वे इसे आग लगा देंगे और रोड जाम कर देंगे।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

पुलिस ने पूछताछ के नाम नाबालिग लड़की की थाने में की पिटाई—वीडियो हुआ वायरल

हरियाणा में 10वीं और 12वीं में छात्र नहीं बदल सकते स्कूल, आया नया फरमान

इनेलो सुप्रीमो ओम प्रकाश चौटाला लड़ सकेंगे चुनाव, एक अर्जी बदल सकती है राजनीतिक भविष्य