बिहार

तेज प्रताप यादव की शादी में लौट रहे RJD के 4 नेताओं की सड़क दुर्घटना में मौत

अररिया,
आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद के बेटे तेज प्रताप के विवाह समारोह से लौटते समय एक सड़क हादसे में पार्टी के किशनगंज जिलाध्यक्ष समेत चार नेताओं की मौत हो गई। अररिया जिले के सिमराहा थाना अंतर्गत पोठिया गांव में यह घटना हुई। एक्सीडेंट इतना जबर्दस्त था कि कार के परखच्चे उड़े गए।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

किशनगंज के जिलाध्यक्ष इंतेखाब आलम उर्फ बबलू का वाहन डिवाडर तोड़ते हुए सड़क के दूसरी तरफ चला गया जहां सामने से आ रहे ट्रक से उसकी टक्कर हो गई। इस घटना में वाहन में सवार बबलू तथा तीन अन्य की मौत हो गई।

फारबिसगंज अनुमंडल पुलिस अधिकारी मनोज कुमार ने बताया कि मरने वालों में बबलू के अलावा पूर्व मंत्री इस्लामुद्दीन के पुत्र इकरामुल हक बागी, दिघलगंज प्रखंड प्रमुख पप्पू तथा वाहन चालक शामिल हैं। ये सभी राजद प्रमुख लालू प्रसाद के बडे बेटे तेजप्रताप यादव की पटना में आयोजित विवाह समारोह में शिरकत करने के बाद किशनगंज लौट रहे थे।
शादी समारोह से लौटते समय सुबह करीब 5 बजे जब गाड़ी फारबिसगंज सरसी पुल के पास पहुंची, उस समय यह हादसा हुआ। एक्सीडेंट इतना बड़ा था कि कार का ऊपरी हिस्सा पूरी तरह से खत्म हो गया। कार में सवार सभी की मौके पर ही मौत हो गई।

बताया जाता है कि पोठिया गांव के निकट वाहन चालक को नींद आ गई। इस कारण वाहन अनियंत्रित होकर डिवाइडर को तोड़ते हुए ट्रक से टकरा गया। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस ने चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए अररिया सदर अस्पताल भेज दिया है।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

शादी समारोह हुआ जानलेवा साबित, दुल्हे की मौत—95 मेहमान कोरोना पॉजिटिव

गोरखपुर—फूलपुर ने भाजपा को दिखाया आईना, योगी के दुर्ग में लगी से सेंध

रेलवे ट्रैक पर मिला जिंदा बम, बारसोई-राधिकापुर रेल सेवा ठप