स्कूल न्यूज

गर्मी से रहात पाने के लिए बच्चों ने किया रैन डांस

आदमपुर (अग्रवाल)
शिव कालोनी स्थित मदर्स प्राइड कान्वेंट स्कूल के विद्यार्थियों ने एक दिवसीय भ्रमण किया। जिसमें विद्यार्थियों एवं शिक्षकों ने गर्मी से राहत पाने के लिए फन पार्क में जाकर खूब मौज मस्ती कर आनंद उठाया। बच्चों ने सबसे पहले अनेक झूलों का आनंद उठाया और उसके बाद वाटर पुल में नहाकर आनंद लिया, वहीं डी.जे. की धून पर थिरक कर खूब मस्ती की।
स्कूल निदेशिका मनीषा जांगड़ा ने कहा कि गर्मी से राहत पाने के लिए इससे अच्छा तरीका और कोई नही है। उन्होंने बताया कि स्कूल की तरफ से हर वर्ष बच्चों को विभिन्न मनोरंजक स्थलों पर ले जाया जाता है, जिससे उनका अध्यात्मिक विकास व मनोरंजन होता है व उनका सर्वागीण विकास होता है। इस मौके पर भ्रमण प्रभारी विक्रम चहल, हरीश कौशिक, मुकेश सांखला, अमित, रविन्द्र, रवि वर्मा, मनीषा, कविता, ज्योति, सुमन, रेणु शर्मा, अनु, प्रियंका आदि मौजूद रहे।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

प्रणामी स्कूल में ‘पढ़ाई के साथ कमाई’ पद्धति आरंभ, विद्यार्थियों ने नींबू का आचार बनाकर बेचा

Jeewan Aadhar Editor Desk

मदर्स प्राइड कॉन्वेंट स्कूल : विद्यार्थियों ने फिर किया आदमपुर में टॉप

मिलन कार्यक्रम में नॉर्दर्न स्कूल के विद्यार्थियों ने जानी ग्रामीण संस्कृति