उत्तर प्रदेश

तालाब किनारे बलि के लिए युवक की हत्या की

झांसी,
झांसी जिले की शहर कोतवाली क्षेत्र में एक तालाब किनारे पूजा सामाग्री के साथ एक युवक का खून से सना शव मिलने से सनसनी फैल गई। युवक का गला रेता गया था। इसकी सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस मामले की जांच की जा रही है।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

सीओ जितेंद्र सिंह परिहार ने बताया कि रविवार सुबह लक्ष्मी तालाब के पास बने चबूतरे में 25-30 साल के अज्ञात युवक का खून से सना और गला रेता शव बरामद हुआ है। शव के पास अगरबत्ती, नारियल और हवन में प्रयोग की जाने वाली अन्य सामग्री भी बरामद हुई है। पुलिस युवक के शव की शिनाख्त कराने की कोशिश कर रही है।
उन्होंने कहा कि चूंकि युवक का खून सना सिर चबूतरे पर रखा हुआ मिला है, इसलिए नरबलि की घटना से इनकार नहीं किया जा सकता। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर इस मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस की एक टीम इस मामले की जांच में जुटी हुई है।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

9 साल की बच्ची को बनाया हवस का शिकार, बच्ची की हालत नाजूक

एक परिवार के 4 सदस्यों की गला काटकर हत्या

कुशीनगर में रेलवे क्रॉसिंग पर ट्रेन-स्कूल वैन की टक्कर, 11 बच्चों की मौत