फतेहाबाद

दिल्ली से पूरा हरियाणा पार कर फतेहाबाद पहुंचते ही नशेड़ी हुए गिरफ्तार, 9 लाख रुपए की हेरोइन बरामद

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
फतेहाबाद जिला नशेड़ियों के लिए अब हवालात का रास्ता बनता जा रहा है। यहां से नशा लेकर निकलना अब काफी मुश्किल होता जा रहा है। इसी कड़ी में सीआईए पुलिस ने नशे गिरफ्त में आए चार युवकों को लाखों रुपए की हेरोइन के साथ ​पकड़ने में सफलता हासिल की है। चारों युवक फतेहाबाद जिले के रतिया क्षेत्र के रहने वाले है। चारों युवक दिल्ली से नशे की खेप लेकर चले और पूरा हरियाणा असानी से पार कर गए। लेकिन फतेहाबाद पहुंचते ही चारो पुलिस की गिरफ्त में आ गए।
जानकारी के अनुसार, फतेहाबाद सीआईए को गुप्त जानकारी मिली थी कि एक कार में नशे की खेप आ रही है। इसके चलते सीआईए ने गांव भोड़ा होशनाक के एक कार को रोकने का इशारा किया तो उन्होंने कार भगाने की कोशिश की। लेकिन कार के खराब हो जाने पर पुलिस ने कार और कार में सवार 4 युवकों को काबू कर लिया। युवकों की तलाशी के दौरान कार से 75 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। अंतरराष्ट्रीय बाजार में इसकी कीमत करीब 9 रुपए आंकी जा रही है।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

डीएसपी हेडक्वाटर रविंद्र तोमर ने बताया कि चारों युवकों ने आरंभिक पूछताछ में बताया है कि वे दिल्ली से हीरोइन लेकर फतेहाबाद जा रहे थे। युवकों ने बताया कि वे नशे के आदि है और नशा खुद के लिए दिल्ली से लेकर आ आये हैं। उन्होंने बताया कि तलाशी के दौरान चिम्मो निवासी इंद्रजीत के पास से 30 ग्राम, रतिया निवासी इंद्रजीत सिंह के पास से 25 ग्राम, रतिया निवासी नरेंद्र के पास से 10 ग्राम तथा धारसूल निवासी जगसीर के पास से 10 ग्राम हेरोइन बरामद हुई है। उन्होंने बताया कि सभी युवक 21 से 30 साल के बीच है। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि दिल्ली से हेरोइन सप्लायर का भी पता लगाया जा रहा है ताकि इस पूरे नेटवर्क को ध्वस्त किया जा सके।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

नाबालिग बहन के साथ रेप करके बाल विवाह करवाया..मामला हुआ दर्ज

महिला टीचर पर लगा स्टूडेंट के अपहरण का आरोप, पुलिस जुटी मामले की जांच में

गाड़ी करेटा..काम ‘धीमा जहर’ बेचने का..धर—दबोचा पुलिस ने