देश

बंगाल पंचायत चुनाव में हिंसा, अब तक 5 की मौत, बैलेट बॉक्स में लगाई आग

कोलकाता,
पश्चिम बंगाल में आज पंचायत चुनाव के लिए वोट डाले जा रहे हैं। लेकिन नामांकन के दिन से जो हिंसा शुरू हुई थी, वो आज पोलिंग के दिन भी थमती नहीं दिख रही है। राज्य में सुबह 7 बजे से मतदान शुरू हुआ था। जिसके बाद कई इलाकों से बम धमाके, मारपीट, मतदान पेटी जलाने, बैलेट पेपर फेंकने और फायरिंग जैसी हिंसक घटनाओं की खबरें आ रही हैं। इस हिंसा में अब तक 5 लोगों की मौत हो चुकी है। जबकि सुबह 11 बजे तक 26.28 प्रतिशत मतदान दर्ज किया गया है।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

अब तक 5 की मौत

पंचायत चुनाव के दौरान हिंसा में अब तक कुल 5 लोगों की मौत हो गई है। दक्षिण 24 परगना जिले में 3, मुर्शिदाबाद में 1 और उत्तर 24 परगना जिले में 1 व्यक्ति की मौत हुई है। मरने वालों में 3 सीपीएम कार्यकर्ता, 1 टीएमसी और 1 बीजेपी कार्यकर्ता शामिल है। आरोप है कि हिंसा में अलग-अलग पार्टी के कार्यकर्ता एक दूसरे को निशाना बना रहे हैं। इसी संघर्ष में अब तक अलग-अलग पार्टियों के 5 कार्यकर्ता जान गंवा चुके हैं। जबकि बड़ी संख्या में लोग घायल बताए जा रहे हैं।


आरोप है कि सीपीएम कार्यकर्ता तैबूर के ऊपर बम फेंकने के बाद वो घायल हुए, जिसके बाद उनकी मौत हो गई। टीएमसी कार्यकर्ताओं पर इस घटना को अंजाम देने का आरोप है।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

नई पहल— जो कोई नहीं कर पाया अब तक किरण बेदी ने कर दिखाया

ड्रग्स लेते हैं राहुल गांधी, डोप टेस्ट में हो जाएंगे फेल—सुब्रमण्यम स्वामी

जम्मू-कश्मीर: कश्मीर में पहला आत्मघाती हमला, समाने आई बड़ी जानकारियां

Jeewan Aadhar Editor Desk