फतेहाबाद

जुआरियों की सेवा—पानी का अड्डा बना सिटी थाना, पुलिसकर्मी करते दिखे मेहमानबाजी

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
प्रदेश की मनोहर सरकार में पुलिसकर्मी अपराधियों की सेवा—पानी में व्यस्त रहती है और थाने को अपराधियों के लिए आरामगृह बनाकर रखती है। ऐसा ही नजारा फतेहाबाद के सिटी थाने में मंगलवार को देखने को मिला। यहां पर पुलिसकर्मियों ने जुआरियों की काफी मेहमानबाजी की।

जानकारी के मुताबिक, सिटी पुलिस ने मसीतावाली गली में छापा मारकर 7 युवकों को जुआं खेलते हुए काबू किया कर उनके पास से 1 लाख 19 हजार रुपए की राशि बरामद की थी। आरोपियों के खिलाफ जुआं अधिनियम के तहत मामला भी दर्ज कर लिया।

लेकिन इसके बाद पुलिसकर्मियों के तेवर बदल गए। पुलिसकर्मी जुआरियों की मेहमानबाजी में लग गए। जुआरियों को गद्दों पर बैठाया गया। पहले उन्हें पानी पिलाया गया फिर गर्मागर्म चाय परोसी गई। जब मीडिया ने मामले के बारे में जानकारी लेनी चाहिए तो पुलिसकर्मी टरकाते रहे। करीब 3 घंटे तक इंतजार करवाने के बाद भी पुलिसकर्मियों से लेकर अधिकारी तक इस मामले पर चुप्पी साधे रहे।

ध्यान रहे, इससे पहले भी फतेहाबाद थाने में क्रिकेट बुकियो की पुलिसकर्मी ने शेक पिलाकर सेवा पानी की थी। उस समय तत्कालीन एसपी कुलदीप सिंह यादव ने सख्त कार्रवाई करते हुए आरोपी पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर दिया था।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

जेपी नड्डा ने किया BJP कार्यालय का उद्घाटन, कांग्रेस पर जमकर बरसी सुनीता दुग्गल

प्रशासन का आदेश…15 दिन में खाली करो बस्ती

हिसार सीआईए की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, मुंशी की उपचार के दौरान हुई मौत

Jeewan Aadhar Editor Desk