रोहतक हरियाणा

रोडवेज की बस में लगी आग, चालक की मुस्तैदी से बड़ा हादसा टला

रोहतक,
हरियाणा रोडवेज की एक बस में अचानक आग लग जाने से अफरा—तफरी मच गई। बस चालक की मुस्तैदी के चलते बड़ा हादसा होने से बाल—बाल बच गया।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जानकारी के मुताबिक, सोमवार दोपहर को सोनीपत डिपो की बस नंबर एचआर-69-9946 रोहतक के लिए आ रही थी। बस चालक प्रदीप ने बताया कि जब बस गांव कंसाला के पास पहुंची तभी इंजन में अचानक धुंआ उठना शुरू हो गया। चालक ने सूझ-बूझ का परिचय देते हुए बस को सड़क के किनारे रोक दिया और सभी सवारियों को बस से नीचे उतार दिया। इसी दौरान देखते ही देखते आग ने पूरी बस को जला दिया।
चालक प्रदीप व परिचालक रफीक ने इसकी सूचना दमकल विभाग व कंसाला चौकी को दी। सूचना मिलते ही पुलिस व फायर बिग्रेड की गाड़ी मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। चालक ने घटना की जानकारी रोडवेज विभाग के आला अधिकारियों को भी दे दी। गनीमत यह रही है कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

इतिहास दोहराएगा…चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा और दिपेंद्र सिंह हुड्डा होंगे कांग्रेस से बाहर

महिला कांस्टेबल ने हेड कांस्टेबल पर लगाए गंभीर आरोप

कच्चे कर्मचारियों के लिए CM ने लिया बड़ा निर्णय —जानें पूरी जानकारी

Jeewan Aadhar Editor Desk