हिसार

सेक्टर 14 में सुबह सवा सात बजे महिला से ठगी सोने की चूड़ियाँ और अंगूठी

हिसार,
सुबह घुमने के लिए निकली एक महिला से दो ठगों ने ठगी का शिकार बना लिया। युवकों ने महिला को बात में लगाकर उससे सोने की 2 चूड़ी और अंगूठी उतरवा ली। इसके बाद दोनों युवक 3 नकली सोने के कड़े देकर मौके से चले गए।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

अनाज मंडी चौकी में दी शिकायत में सेक्टर 14 निवासी सत्यभामा गोयल ने बताया कि सुबह करीब सवा सात बजे वह घर से घुमने के लिए निकली। रस्ते में दो व्यक्ति उसे मिले। उनमें से एक की उम्र करीब 55 साल तथा दूसरे की उम्र करीब 35 साल थी। दोनों ने उसे बातों में लगाकर उसके हाथ से दो सोने की चूड़ियाँ निकलवा ली। इसके बाद ड़राते हुए उन्होंने उसकी अंगूठी भी ले ली।
बाद में उन्होंने पुड़िया में लिपटे 3 कड़े दिए। जोकि पीतल के निकले। पीड़िता ने बताया कि उसकी सोने की चूड़ियाँ 40 ग्राम की थी, जबकि अंगूठी का वजन 4 ग्राम था। पुलिस ने महिला द्वारा पेश किए गए पीतल के कड़ो को अपने कब्जे लेकर अज्ञात ठगों के खिलाफ धारा 420/379 IPC के तहत मामला दर्ज कर मामले की जांच आरंभ कर दी है।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और लाखों के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

राजली में गुरु पूर्णिमा पर 100 लोगों किया रक्तदान

27 प्रतिशत आरक्षण के अनुसार ही चुनावों में भी बीसी ‘ए’ व बीसी ‘बी’ को दिया जाए आरक्षण : ओपी कोहली

हरियाणा राज्य ग्रामीण आजीविका मिशन ने जिले के 9 खंडों में किए कार्यक्रम