हिसार

मुख्यमंत्री का रोड शो पड़ा भारी, जेब तराशों ने हजारों रुपयों की नगदी पर किया हाथ साफ

हिसार,
मुख्यमंत्री मनोहर लाल का रोड शो देखना कुछ लोगों को काफी भारी पड़ा। भीड़ में शामिल जेब तराशों ने जमकर लोगों की जेब पर हाथ साफ किया। जेब तराशों के शिकार बने लोग आज सिटी थाने में मामला दर्ज करवाया।
बालसमंद रोड स्थित न्यू अग्रसेन कॉलोनी निवासी राजेश जैन ने अपनी शिकायत में बताया कि वह नागौरी गेट पर सीएम को देखने के लिए आया था। इस दौरान एक युवक ने उसकी जेब से 24 हजार रुपए निकाल लिए। मौके पर उसे पकड़ने का प्रयास भी किया गया लेकिन वह भीड़ का फायदा उठाकर वह भाग निकला।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

इसी प्रकार पुरानी अनाज मंडी निवासी राजकुमार के जेब से 17 हजार रुपए, रूप नगर कालानी हांसी निवासी रविंद्र के 3500 रुपए व कागजात, सेक्टर 14 निवासी बंसीलाल भाटिया के 3000 रुपए व कागजात, गुलाब सिंह चौक निवासी अंजनी कुमार के 6000 रुपए, वकिलान बाजार निवासी कैलाश शर्मा के 2500 रुपए तथा शांती नगर निवासी दिशांत कुमार का मोबाइल चोरी हो गया। सभी पीड़ितों ने पुलिस में शिकायत देकर अपने पैसे व समान बरामद करवाने की गुहार लगाई है।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और लाखों के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

‘आओ जम्भदेव गुरूजी भगत बुलावै है-भगवों भेष थारो बड़ो मन भावै है’

कोचिंग सेंटर के कर्मचारी से मारपीट

आदमपुर व्यापार मंडल हड़ताल करके बैठा धरने पर