हिसार

कुलदीप की हत्या को लेकर गांव के ही युवक पर शक, गांव बना हुआ है आपराधिक गैंग

आदमपुर (अग्रवाल)
सीसवाल गांव में कुलदीप बाजीगर की हत्या को लेकर गांव के ही एक युवक पर शक की सुई घुमने लगी है । मृतक के बड़े भाई सोनू ने बताया कि कुलदीप ने दो दिन पहले उनके बहनोई को फोन कर बताया था कि किसी ने उसे फोन कर जान से मारने की धमकी दी है।

सोनू ने बताया कि कुलदीप बारहवीं पास था। ग्यारहवीं कक्षा की फेयरवेल पार्टी में एक युवक से उसका झगड़ा हुआ था। उसके अलावा उसका किसी से कोई विवाद नहीं हुआ था। सोनू का कहना है कि 11 वीं कक्षा में कुलदीप का गांव के एक युवक के साथ फेयरवेल पार्टी में झगड़ा हुआ था। झगड़े के दौरान उस युवक ने उसे देख लेने की धमकी दी थी। भाई के मोबाइल फोन पर दो दिन से एक युवक फोन कर जान से मारने की धमकी दे रहा था। इस बारे में भाई ने उनके बहनोई को भी बताया था। सोनू का कहना है कि उस युवक की भूमिका मुझे संदिग्ध लग रही है।

गांव में बना हुआ है गैंग
ग्रामीणों का कहना है कि मृतक कुलदीप के घर से थोड़ी दूर सड़क किनारे एक बाइक आठ बजे आकर रुकी थी। बाइक पर तीन युवक सवार थे। वे कुलदीप के घर के आस-पास चक्कर लगा रहे थे। कुछ देर बाद वे चले गए थे। लेकिन बाइक वहीं खड़ी थी। ऐसे में ग्रामीणों ने बाइक के टायरों की हवा निकाल दी थी। लेकिन यह नहीं पता था कि वे कुलदीप की हत्या करेंगे।

ग्रामीणों का कहना है कि गांव के कुछ युवकों और किशोरों ने एक गैंग बनाया हुआ है। गैंग आपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहा है। गांव के अलावा अन्य गांवों के युवा उसमें शामिल हैं। पुलिस को उनके बारे में छानबीन करनी चाहिए। आदमपुर थाना पुलिस केस दर्ज कर आरोपितों को तलाश रही है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

शहीद सोमबीर कादयान का राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार, हजारों लोगों ने दी श्रद्धांजलि

Jeewan Aadhar Editor Desk

हिसार, फतेहाबाद, सिरसा सहित प्रदेश के 9 जिलों में वीकएंड लॉकडाउन का ऐलान

जेबीटी और सी एण्ड वी से टीजीटी की पदोन्नति हो जायेगी 30 जून तक