पलवल हरियाणा

फिल्मी अंदाज में पति ने करवाया पत्नी का मर्डर..पुलिस पूछताछ में उगला मर्डर का राज

पलवल,
फिल्मी अंदाज में एक पति दवारा सुपारी देकर अपनी पत्नी को मरवाने का मामला सामने आया है। एक पति ने अपने अवैध सम्बंधो के चलते अपनी पत्नी को मरवाने के लिए 2 लाख रूपये की सुपारी एक किलर को दी। इसके बाद किलर ने तय प्लान के अनुसार उसकी पत्नी को गोली मार दी। जिससे पत्नी की मौके पर मौत हो गई। पत्नी की गोली लगने के बाद पति ने खुद को भी कंधे में गोली लगवाई और पुलिस को सूचना दी कि बदमाशों ने फोन करके उसको बुलाया और उसकी पत्नी को गोली मार दी। पुलिस को मृतिका के पति के बदलते ब्यानों पर शक हुआ और उन्होंने पति से सख्ती से पूछताछ की। पूछताछ में पति ने अपना जुर्म कबूल लिया । पुलिस ने इस मामले में मृतिका के पति और दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

पलवल अपराध जांच शाखा पुलिस अधिकारी विश्व गौरव ने बताया बीती 16 तारीख को पुलिस को दी शिकायत में कैलाश नगर निवासी राकेश उर्फ सोनू ने कहा था कि 15 मई की रात करीब बजे उसके पास एक फोन आया। फोन करने वाले कहा कि उसके साले का गांव छज्जू नगर की नहर के पास एक्सीडेंट हो गया है। फोन पर सूचना मिलने पर राकेश उर्फ सोनू अपनी पत्नी रंजना के साथ बाइक पर सवार होकर घर से निकल पडे। गांव छज्जू नगर स्थित पेट्रोल पम्प के पास पहुंचने पर बाइक पर सवार 3 नकाबपोश युवकों ने उन्हें घेर लिया और गोली चलानी शुरू कर दी। गोली लगने से रंजना की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि राकेश उर्फ सोनू घायल हो गया। पुलिस ने इस मामले में पति के ब्यान पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। इसके बाद पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू की।

जांच के दौरान पुलिस को कई ऐसे सबूत हाथ लगे जिसमें हत्या की शक की सूंई मृतिका के पति राकेश की तरफ घूमने लगी। पुलिस ने राकेश से सख्ती से पूछताछ की तो राकेश ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। पूछताछ में राकेश ने पुलिस को बताया कि उसके एक महिला से सम्ंबध थे। इसके चलते उसकी पत्नी के साथ उसकी रोज कहासुनी होती थी। तंग आकर उसने अपने दोस्त के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया। हत्या को अंजाम देने के लिए राकेश ने अपने दोस्त के साथ मिलकर एक अन्य युवक को 2 लाख रूपये की सुपारी भी दी।
प्लान के अनुसार उसके दोस्त ने उसको रात को फोन करके साले की झूठी खबर उसको दी। इसके बाद वो अपनी पत्नी रंजना को लेकर वारदात की जगह पहुंच गया। जहां पर पहले से ही उसका दोस्त और सुपारी किलर हथियार के साथ मौजूद था। जैसे ही राकेश की पत्नी बाइक से नीचे उतरी राकेेश के सुपारी किलर ने रचना को गोली मार दी। जिससे रचना की मौके पर ही मौत हो गई। फिर उसने राकेश को प्लान के अनुसार कंधे के नीचे गोली मार दी।
इसके बाद राकेश का दोस्त और सुपारी किलर मौके से फरार हो गये। आरोपी के जुर्म कबूल करने के बाद पुलिस ने राकेश के दूसरे साथी को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि सुपारी किलर अभी भी फरार चल रहा है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही सुपारी किलर को भी गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और लाखों के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

दुकानदार से मारपीट करके लूटा कैश, घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद

13 साल की मासूम के साथ कई दिनों तक रेप, पड़ोसी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

इतने अधिक खर्चीले है सीएम मनोहर लाल